Connect with us
Sunday,14-August-2022
ताज़ा खबर

फैशन

क्रॉस कल्चरल रोमांटिक कॉमेडी में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण

Published

on

भारतीय अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आगामी अंतर्राष्ट्रीय अभी तक बिना शीर्षक वाली क्रॉस कल्चरल रोमांटिक कॉमेडी में नजर आएंगी। इस फिल्म का अभी तक शीर्षक साझा नहीं किया गया है। इरोस एसटीएक्स ग्लोबल कॉरपोरेशन के एक डिवीजन एसटीएक्सफिल्म्स ने घोषणा की है कि कंपनी दीपिका के लिए एक रोमांटिक कॉमेडी वाली फिल्म बनाने जा रही है, जो अपने प्रोडक्शन बैनर के माध्यम से आगामी फिल्म का निर्माण भी करेगी।

दीपिका को 2018 में टाइम पत्रिका ने दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में से एक नामित किया था। उन्होंने कहा, “का प्रोडक्शंस की स्थापना वैश्विक अपील के साथ उद्देश्यपूर्ण कंटेंट को विकसित करने के उद्देश्य से की गई थी।”

“मैं एसटीएक्सफिल्म्स और टेम्पल हिल प्रोडक्शंस के साथ साझेदारी करके रोमांचित हूं, जो का की महत्वाकांक्षा और रचनात्मक दृष्टि को साझा करते हैं और दुनिया में प्रभावशाली और गतिशील क्रॉस-सांस्कृतिक कहानियों को लाने के लिए तत्पर हैं।”

एसटीएक्सफिल्म्स मोशन पिक्च र ग्रुप के चेयरमैन एडम फोगेलसन ने मंगलवार को यह घोषणा की।

फोगेलसन ने कहा, “एक कारण है कि दीपिका भारत से आने वाली सबसे बड़ी वैश्विक सितारों में से एक हैं। वह एक बेहद प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं और उनकी प्रोफाइल एक अंतर्राष्ट्रीय सुपरस्टार के रूप में बढ़ती जा रही है। उन्हें कई इरोस अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों में अभूतपूर्व सफलता मिली है। हम उनके और हमारे दोस्तों के साथ टेम्पल हिल में एक रोमांटिक कॉमेडी का निर्माण करने के लिए रोमांचित हैं।”

दीपिका ने विन डीजल के साथ सह-अभिनीत ‘एक्सएक्सएक्स द रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ में फीमेल लीड के रूप में अपनी अंग्रेजी भाषा की फिल्म की शुरूआत की।

बॉलीवुड में, दीपिका ने कबीर खान की 83, शकुन बत्रा की अभी तक अनटाइटल्ड फिल्म, मेगास्टार अमिताभ बच्चन और एक्शन अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ द इंटर्न की हिंदी रीमेक में दिखाई देंगी।

फैशन

व्हाइट रफल गाउन पहनकर उर्वशी रौतेला ने कान में किया ड्रीम डेब्यू

Published

on

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने 75वें वार्षिक कान फिल्म फेस्टिवल में व्हाइट रफल गाउन पहनकर रेड कार्पेट पर ड्रीम डेब्यू किया है।

उर्वशी ने टोनी वार्ड कॉउचर द्वारा डिजाइन किए गए शानदार गाउन की एक झलक इंस्टाग्राम पर शेयर की। एक्ट्रेस फोटो में लॉन्ग ट्रेल के साथ व्हाइट ऑफ शोल्डर रफल गाउन पहने नजर आईं।

तस्वीर के साथ उर्वशी ने लिखा, कान फिल्म फेस्टिवल 2022। ड्रीम डेब्यू। थैंक यू यूनिवर्स।

दीपिका पादुकोण, आर माधवन, कमल हासन, ए.आर. रहमान, पूजा हेगड़े, अदिति राव हैदरी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी सहित कई अन्य हस्तियां भी कान रेड कार्पेट पर नजर आईं।

इस बार कान्स फिल्म मार्केट में भारतीय पवेलियन ‘रॉकेटरी- द नांबी इफेक्ट’ (हिंदी, अंग्रेजी, तमिल), ‘गोदावरी’ (मराठी), ‘अल्फा बीटा गामा’ (हिंदी), ‘बूम्बा रिडिया’ (मिशिंग), ‘धूइन’ (मैथिली) और ‘निराय थाथकलुल्ला मरम’ (मलयालम) फेस्टिवल में छह फिल्में पेश करेगा।

Continue Reading

फैशन

कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करेंगी अदिति राव हैदरी

Published

on

एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने जा रही हैं। वह इनोवेटिव ग्लोबल स्मार्टफोन ब्रांड विवो इंडिया का प्रतिनिधित्व करेगी।

अदिति राव हैदरी ने कहा, मैं कान्स फिल्म महोत्सव रेड कार्पेट पर चलने और वैश्विक स्तर पर ब्रांड विवो का प्रतिनिधित्व करने के लिए काफी उत्साहित हूं।

विवो इंडिया के निदेशक ब्रांड रणनीति योगेंद्र श्रीरामुला ने कहा, वीवो स्मार्टफोन लाइफ को आसान बनाए रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। यह फिल्म फेस्टिवल विवो और अदिति राव हैदरी दोनों के लिए एक महत्वपूर्ण क्षण है, क्योंकि हम दोनों कान्स 2022 में अपनी पहली शुरूआत कर रहे हैं। हम अपनी फ्लैगशिप 80 सीरीज के सिनेमैटिक स्टाइल वीडियो मोड पर कान्स 2022 की पहली यात्रा को लेकर उत्सुक हैं।

17 मई से 28 मई 2022 तक होने वाले कान्स फिल्म फेस्टिवल में विवो इंडिया एक नए कैंपेन की शुरुआत करेगा। जिसमें उनका साथ एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी देंगी। इस कैंपेन का नाम ‘माय लाइफ इज मूवी’ होगा।

Continue Reading

फैशन

क्वीन ऑफ वर्ल्ड इंडिया के लॉन्च इवेंट में मुख्य अतिथि होंगी मलाइका अरोड़ा

Published

on

क्वीन ऑफ वर्ल्ड पेजेंट प्रतियोगिता ग्लैमर, आत्मविश्वास और सुंदरता का जश्न मनाती है। यह कार्यक्रम, (जो संयुक्त राज्य अमेरिका में जनवरी 2022 में आयोजित होने वाला है) विविधता और समावेश को भी बढ़ावा देता है, क्योंकि यह पेजेंट के स्थान पर पारंपरिक आयु प्रतिबंधों की रूढ़ियों को तोड़ने के लिए एक मंच प्रदान करता है। आयोजकों ने बॉलीवुड दिवा मलाइका अरोड़ा को इंडिया लॉन्च इवेंट के लिए मुख्य अतिथि के रूप में चुना है।

इस कार्यक्रम के बारे में बात करते हुए, मलाइका कहती हैं, “मैं पेजेंट से जुड़ने के लिए बेहद उत्साहित हूं । मुझे पता है कि यह सभी महिलाओं के लिए काफी कठिन काम है।, मुझे यह भी पता है कि आज की महिलाएं आत्मविश्वासी हैं और यह कुछ ऐसी हैं, जो हमेशा उन्हें अलग करती हैं। मैं भारत के प्रतिनिधियों के बारे में और जानने के लिए उत्सुक हूं और मुझे यकीन है कि हर कोई अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेगा।”

Continue Reading
Advertisement
Eknath Shinde (1)
महाराष्ट्र5 hours ago

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने विभागों का किया आवंटन, भाजपा को दिए खास मंत्रालय

laal-kila
सामान्य5 hours ago

15 अगस्त से पहले लाल किला इलाका बना अभेद किला

Car-Accidnt
अपराध7 hours ago

मुंबई : शिव संग्राम नेता विनायक मेटे का सड़क हादसे में निधन, सीएम शिंदे ने दिए जांच के आदेश

राजनीति1 day ago

सोनिया गांधी फिर हुईं कोरोना पॉजिटिव, आइसोलेशन में रहेंगी

अनन्य1 day ago

भारत में कोविड के 15815 नए मामले दर्ज, 68 मौतें

Darul-Faiz
अपराध1 day ago

बिल्डर पे लापरवाही का आरोप, सात दिनों के अंदर बिल्डिंग खाली करने का आदेश, दारुल फैज बिल्डिंग के टेंट आ सकते हैं सड़कों पे

Fadnavis-couple
अपराध2 days ago

अमृता फडणवीस पर अश्लील कमेंट करने वाला युवक गिरफ्तार, पुणे पुलिस ने की कार्रवाई

अपराध2 days ago

ठग ने लगाया 25 लाख का चूना, 63 लाख वाली ऑडी 34 लाख रुपए में खरीद रहे थे डॉक्‍टर साहब

महाराष्ट्र2 days ago

सर्वे में शिंदे- बीजेपी सरकार को झटका, अभी चुनाव हुए तो 48 में से 30 सीटें जीत सकती है महाविकास अघाड़ी

Tejaswi
अनन्य2 days ago

सोनिया से मिलेंगे बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव

SP
राजनीति4 weeks ago

राष्ट्रपति चुनाव : उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी विधायकों ने किया क्रॉस वोट

uddhav
महाराष्ट्र3 weeks ago

उद्धव खेमा सुप्रीम कोर्ट पहुंचा, शिंदे खेमे की अर्जी पर चुनाव आयोग की कार्यवाही पर रोक की मांग

firing
अपराध4 weeks ago

दिल्ली में सिक्किम पुलिस के सिपाही ने सुपीरियर को गोली मारी, दो साथियों की मौत

अपराध3 weeks ago

100 करोड़ रुपये में राज्यसभा सीट का झांसा देने के आरोप में 4 गिरफ्तार, अदालत ने दी जमानत

Rishab-Pant
खेल4 weeks ago

वसीम जाफर ने की ऋषभ पंत की तारीफ

CM-Dhami
राजनीति3 weeks ago

सीएम धामी ने नितिन गडकरी से की मुलाकात, विकास कार्यों पर हुई चर्चा

Tarun-Chugh
राजनीति3 weeks ago

श्रीनगर को 2 परिवारों ने बना दिया था आतंकवाद की राजधानी: तरुण चुघ

Sanjay Raut
अपराध2 weeks ago

4 अगस्‍त तक ED की कस्‍टडी में रहेंगे संजय राउत

अपराध4 weeks ago

मुंबई से सटे मीरा रोड में बीजेपी नेता पर धारदार हथियार से हमला

Neeraj
खेल4 weeks ago

अंडर आर्मर ने गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा को बनाया ब्रांड एंबेसडर

रुझान