Connect with us
Sunday,04-December-2022

फैशन

एमी अवॉर्ड 2022 : पुरस्कार लेते समय भाुवक हो गई गायिका लिजो

Published

on

केनान थॉम्पसन द्वारा आयोजित 74वें टेलीविजन अकादमी पुरस्कारों में गायिका ‘लिजो के वॉच आउट फॉर द बिग ग्र्ल्स’ ने एमी फॉर कॉम्पिटिशन प्रोग्राम श्रेणी जीती। ‘वैराइटी’ की रिपोर्ट के अनुसार, श्रृंखला में गायिका बिग ग्ररल बनने के अवसर के लिए ऑडिशन देती है – जो प्लस-साइज बैकअप डांसर है।

गायिका मंच पर पुरस्कार स्वीकार करते समय भावुक हो गई। इस दौरान उनका कहना था कि, “ट्रॉफी अच्छी है, लेकिन मेरी भावना इन लोगों के लिए है जो मेरे साथ मंच पर हैं। उन्होंने जो कहानियां साझा कीं, वे सिर्फ अद्वितीय ही नहीं है बल्कि इस तरह की कहानियां कही नहीं गई।”

मीडिया में जाने के सपने को लेकर आगे गायिका ने कहा, “जब मैं एक छोटी लड़की थी, तो मैं केवल मीडिया में मुझे देखना चाहती थी।”

अपने पर्सनल अनुभव को लेकर गायिका का कहना था कि, “कोई मेरे जैसी मोटी है। मेरे जैसी काली। मेरी तरह सुंदर। अगर मैं वापस जा कर लिजो को कुछ बता सकती हूं, तो मुझे पसंद आएगा।”

“एक साल पहले, ये महिलाएं इस टेलीविजन शो की शूटिंग कर रही थीं जिसने इनके जीवन को हमेशा के लिए बदल दिया। वे एमी पुरस्कार विजेता सुपरस्टार हैं जो विश्व भ्रमण पर जा रहे हैं! मेरे बिग ग्र्ल्स के लिए मैं कुछ कहना चाहूंगी जोर से, मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं।”

‘लिजो वॉच आउट फॉर द बिग ग्र्ल्स’ (अमेजॅन प्राइम वीडियो) की प्रतिस्पर्धा ‘द अमेजिंग रेस’ (सीबीएस), ‘नेल्ड इट!’ (नेटफ्लिक्स) से थी।

फैशन

व्हाइट रफल गाउन पहनकर उर्वशी रौतेला ने कान में किया ड्रीम डेब्यू

Published

on

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने 75वें वार्षिक कान फिल्म फेस्टिवल में व्हाइट रफल गाउन पहनकर रेड कार्पेट पर ड्रीम डेब्यू किया है।

उर्वशी ने टोनी वार्ड कॉउचर द्वारा डिजाइन किए गए शानदार गाउन की एक झलक इंस्टाग्राम पर शेयर की। एक्ट्रेस फोटो में लॉन्ग ट्रेल के साथ व्हाइट ऑफ शोल्डर रफल गाउन पहने नजर आईं।

तस्वीर के साथ उर्वशी ने लिखा, कान फिल्म फेस्टिवल 2022। ड्रीम डेब्यू। थैंक यू यूनिवर्स।

दीपिका पादुकोण, आर माधवन, कमल हासन, ए.आर. रहमान, पूजा हेगड़े, अदिति राव हैदरी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी सहित कई अन्य हस्तियां भी कान रेड कार्पेट पर नजर आईं।

इस बार कान्स फिल्म मार्केट में भारतीय पवेलियन ‘रॉकेटरी- द नांबी इफेक्ट’ (हिंदी, अंग्रेजी, तमिल), ‘गोदावरी’ (मराठी), ‘अल्फा बीटा गामा’ (हिंदी), ‘बूम्बा रिडिया’ (मिशिंग), ‘धूइन’ (मैथिली) और ‘निराय थाथकलुल्ला मरम’ (मलयालम) फेस्टिवल में छह फिल्में पेश करेगा।

Continue Reading

फैशन

कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करेंगी अदिति राव हैदरी

Published

on

एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने जा रही हैं। वह इनोवेटिव ग्लोबल स्मार्टफोन ब्रांड विवो इंडिया का प्रतिनिधित्व करेगी।

अदिति राव हैदरी ने कहा, मैं कान्स फिल्म महोत्सव रेड कार्पेट पर चलने और वैश्विक स्तर पर ब्रांड विवो का प्रतिनिधित्व करने के लिए काफी उत्साहित हूं।

विवो इंडिया के निदेशक ब्रांड रणनीति योगेंद्र श्रीरामुला ने कहा, वीवो स्मार्टफोन लाइफ को आसान बनाए रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। यह फिल्म फेस्टिवल विवो और अदिति राव हैदरी दोनों के लिए एक महत्वपूर्ण क्षण है, क्योंकि हम दोनों कान्स 2022 में अपनी पहली शुरूआत कर रहे हैं। हम अपनी फ्लैगशिप 80 सीरीज के सिनेमैटिक स्टाइल वीडियो मोड पर कान्स 2022 की पहली यात्रा को लेकर उत्सुक हैं।

17 मई से 28 मई 2022 तक होने वाले कान्स फिल्म फेस्टिवल में विवो इंडिया एक नए कैंपेन की शुरुआत करेगा। जिसमें उनका साथ एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी देंगी। इस कैंपेन का नाम ‘माय लाइफ इज मूवी’ होगा।

Continue Reading

फैशन

क्वीन ऑफ वर्ल्ड इंडिया के लॉन्च इवेंट में मुख्य अतिथि होंगी मलाइका अरोड़ा

Published

on

क्वीन ऑफ वर्ल्ड पेजेंट प्रतियोगिता ग्लैमर, आत्मविश्वास और सुंदरता का जश्न मनाती है। यह कार्यक्रम, (जो संयुक्त राज्य अमेरिका में जनवरी 2022 में आयोजित होने वाला है) विविधता और समावेश को भी बढ़ावा देता है, क्योंकि यह पेजेंट के स्थान पर पारंपरिक आयु प्रतिबंधों की रूढ़ियों को तोड़ने के लिए एक मंच प्रदान करता है। आयोजकों ने बॉलीवुड दिवा मलाइका अरोड़ा को इंडिया लॉन्च इवेंट के लिए मुख्य अतिथि के रूप में चुना है।

इस कार्यक्रम के बारे में बात करते हुए, मलाइका कहती हैं, “मैं पेजेंट से जुड़ने के लिए बेहद उत्साहित हूं । मुझे पता है कि यह सभी महिलाओं के लिए काफी कठिन काम है।, मुझे यह भी पता है कि आज की महिलाएं आत्मविश्वासी हैं और यह कुछ ऐसी हैं, जो हमेशा उन्हें अलग करती हैं। मैं भारत के प्रतिनिधियों के बारे में और जानने के लिए उत्सुक हूं और मुझे यकीन है कि हर कोई अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेगा।”

Continue Reading
Advertisement
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan
बॉलीवुड16 hours ago

सलमान ने पूरी की ‘किसी का भाई किसी की जान’ की शूटिंग

बॉलीवुड16 hours ago

राजामौली को ‘आरआरआर’ के लिए मिला सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार

TWITTER P
अंतरराष्ट्रीय17 hours ago

प्रतिदिन 90 अरब ट्वीट इम्प्रेशन दे रहा ट्विटर : मस्क

jobs
अंतरराष्ट्रीय समाचार18 hours ago

अमेरिका में नवंबर में 263,000 नौकरियां निकली

delhi high court
अनन्य18 hours ago

हाई कोर्ट ने मैला ढोने वाले मृतक के परिजनों को मुआवजे पर दिल्ली सरकार से जवाब मांगा

Delhi-Police-Arrest
अपराध18 hours ago

दिल्ली: महिला से ठगी करने वाला फरार ईरानी गिरफ्तार

UK
अंतरराष्ट्रीय समाचार20 hours ago

यूके में कोविड के मामले एक हफ्ते में फिर से 10 लाख से ऊपर

crude oil
अंतरराष्ट्रीय समाचार20 hours ago

जी7 ने रूसी तेल पर मूल्य सीमा को दी मंजूरी

Kerala Chief Minister
राजनीति21 hours ago

केरल के मुख्यमंत्री ने लंदन दौरे पर खर्च किए 43 लाख, आरटीआई से खुलासा

Delhi's air improves
Monsoon21 hours ago

दिल्ली की हवा ‘बेहद खराब’ श्रेणी में पहुंची

AirIndia
व्यापार3 weeks ago

उद्योग निकायों एफआईए, एएपीए में शामिल हुई एयर इंडिया

अपराध3 weeks ago

अपनी प्रेमिका को 35 टुकड़ों में काटने के बाद, आशिक ने उन्हें स्टोर करने के लिए फ्रिज खरीदा

सामान्य4 weeks ago

मुंबई के सरकारी जेजे अस्पताल में मिली 132 साल पुरानी सुरंग

'Fadu'
बॉलीवुड3 weeks ago

‘फाडू’ का टीजर जारी

arrest
अपराध2 weeks ago

शराब के नशे में केरल हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस के साथ की गाली-गलौज, हिरासत में शख्स

NCP minister
महाराष्ट्र3 weeks ago

पूर्व राकांपा मंत्री पर भाजपा कार्यकर्ता से छेड़छाड़ का आरोप

Pak PM
अंतरराष्ट्रीय समाचार3 weeks ago

पाक प्रधानमंत्री और सीएमजी के बीच हुई खास बातचीत

महाराष्ट्र4 weeks ago

शिंदे सरकार के कैबिनेट मंत्री अब्दुल सत्तार की विवादित टिप्पणी पर राज्य में चढ़ा सियासी पारा, NCP ने किया कई शहरों में प्रदर्शन

BJP-MLA
अपराध2 weeks ago

कर्नाटक : गुस्साएं ग्रामीणों ने फाड़े भाजपा विधायक के कपड़े, दस गिरफ्तार

अपराध3 weeks ago

मुंबई हवाईअड्डे से 32 करोड़ रुपये के 61 किलो सोने के साथ सात गिरफ्तार

रुझान