Connect with us
Monday,26-September-2022
ताज़ा खबर

बॉलीवुड

विभिन्न प्लेटफार्म पर 42 लाख व्यूज के साथ ‘राधे’ बनी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म!

Published

on

Radhey

 भारत में, फिल्म ‘राधे’ को जी5 पर जी की पे-पर-व्यू सर्विस जी प्लेक्स और प्रमुख डीटीएच ऑपरेटर के साथ रिलीज किया गया है और इसे बीते दिन अंतरराष्ट्रीय बाजार में थिएटर्स में रिलीज किया गया, जिसे दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। विदेशों के सिनेमाघरों में फिल्म की सरहाना करने वाले उत्सुक प्रशंसकों से ले कर स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर बड़े पैमाने पर बुकिंग करने तक, सुपरस्टार के प्रशंसकों ने रिलीज के तुरंत बाद ही फिल्म देखना शुरू कर दिया, नजीतन यह रिलीज के दिन सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गयी। यही नहीं, अधिक संख्या में लॉग-इन करने के कारण सर्वर डाउन हो गया; कुल मिलाकर यह फिल्म ईद ब्लॉकबस्टर साबित हुई है।

यूएई में थिएटर्स की 50 फीसदी क्षमता के साथ फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 379,000 अमेरीकी डॉलर का कलेक्शन किया है जो न केवल सलमान खान की पिछली फिल्म ‘दबंग 3’ (2019) से अधिक है, बल्कि ‘गॉडजिला वेर्सिस कोंग’ की तुलना में अधिक ओपनिंग डे कलेक्शन भी है। फेस्टिव वीकेंड को देखते हुए कलेक्शन में अधिक इजाफा होने की उम्मीद है।

बहुत महत्वपूर्ण रूप से, राधे ने हाइब्रिड रिलीज की सफलता का जोरदार प्रदर्शन किया और इस कठिन समय में एक फिल्म को रिलीज करने का एक प्रभावी मॉडल दिखाया। यह न केवल राधे के स्टेक होल्डर्स के लिए बल्कि देश की सम्पूर्ण फिल्म इंडस्ट्री के लिए महत्वपूर्ण होगा जो महामारी का खामियाजा भुगत रहे है।

जी स्टूडियोज के सीबीओ शारिक पटेल ने साझा किया,फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया है और इस अनूठी और पहले कभी नहीं देखी गई वितरण रणनीति के माध्यम से यह हाई-ऑन-एंटरटेनमेंट, सर्वोत्कृष्ट सलमान खान की फिल्म दर्शकों को अपने हिसाब से कही भी देखने का ‘अवसर’ सुनिश्चित करता है। अभूतपूर्व परिस्थितियों के साथ इनोवेटिव विकल्प बनाने की जिम्मेदारी आती है जो भविष्य के व्यापार मॉडल के लिए मार्ग प्रशस्त करेगा और जी इसमें सबसे आगे है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)

बॉलीवुड

‘गन्स एंड गुलाब्स’ के साथ 90 के दशक का रोमांस, एक्शन लेकर आए दुलकर, राजकुमार

Published

on

लाइट्स, कैमरा और एक्शन! अभिनेता राजकुमार राव और दुलकर सलमान आगामी नेटफ्लिक्स सीरीज ‘गन्स एंड गुलाब’ में 90 के दशक की शैली को वापस लाते हैं। राज निदिमोरु और कृष्णा डी.के. द्वारा आगामी सीरीज का टीजर। शनिवार को स्ट्रीमिंग दिग्गज टुडम 2022 इवेंट में अनावरण किया गया, जिसने मेजबान जाकिर खान और प्राजक्ता कोली के साथ अपनी भारतीय कंटेंट की घोषणा की।

44 सेकंड के ट्रेलर की शुरूआत कैसेट प्लेयर से होती है, जिसके बैकग्राउंड में 90 के दशक का संगीत बज रहा होता है। इसमें राजकुमार, दुलकर और अभिनेता आदर्श गौरव को भी दिखाया गया है जो 90 के दशक के स्टाइल फैशन में हैं।

जल्द ही, राजकुमार को यह कहते हुए सुना जाता है, “दुनिया मैं दो किसम के लोग होते हैं, एक जो आप हो और एक वो जो आपके अंदर होता है। और कसम पैदा करने वाले की . उसको अंदर ही होना चाहिए।”

दुनिया के मिसफिट्स से प्रेरित, ‘गन्स एंड गुलाब’ एक ऐसी कहानी है जो अपराध की दुनिया में स्थापित प्यार और मासूमियत को दशार्ती है। यह सीरीज 90 के दशक के रोमांस को एक क्राइम थ्रिलर के साथ अद्वितीय रूप से मिश्रित करने के लिए तैयार है, जबकि इसे सहजता से हास्य में रखा गया है।

अपनी आगामी जनी, पपी सीरीज के बारे में बात करते हुए, टीम ‘गन्स एंड गुलाब’ ने कहा, “इस कॉमिक क्राइम थ्रिलर को बनाने के लिए कुछ बेहतरीन अभिनेताओं और क्रू के साथ काम करना मजेदार था! और हमें यकीन है कि दर्शक इसे देखना पसंद करेंगे क्योंकि हमें इसे बनाने में मजा आया।”

Continue Reading

बॉलीवुड

हंसल मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म ‘स्कूप’ में नजर आएंगी करिश्मा तन्ना

Published

on

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने शनिवार को अपने टुडम इवेंट में आगामी भारतीय कंटेंट की घोषणा की, जिसमें फिल्म निर्माता हंसल मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म ‘स्कूप’ शामिल है, जिसमें करिश्मा तन्ना ने क्राइम रिपोर्टर जिग्ना वोरा की भूमिका निभाई है, जिस पर पत्रकार जे.डे की हत्या का आरोप था। टुडम इंडिया की मेजबानी कॉमेडियन जाकिर खान और अभिनेता प्राजक्ता कोली ने की थी, जहां ‘स्कूप’ का टीजर दिखाया गया था। फिल्म में हरमन बवेजा, रवि महाशब्दे और मोहम्मद जीशान अय्यूब भी हैं।

‘स्कूप’ पत्रकार और अपराध रिपोर्टर जिग्ना वोरा की जीवनी पुस्तक, ‘बिहाइंड द बार्स इन बायकुला: माई डेज इन प्रिजन’ से प्रेरित है, जो एक अन्य रिपोर्टर की हत्या में आरोपी होने के बाद के उसके अनुभवों का वर्णन करती है।

58 सेकेंड के टीजर में करिश्मा, जो ‘कियुंकी सास भी कभी बहू थी’, ‘कयामत की रात’ और ‘नागिन’ जैसे टीवी शो के लिए जानी जाती हैं, एक रिपोर्टर की भूमिका निभा रही हैं, जिस पर हत्या का आरोप है।

टीजर की शुरूआत गैंगस्टर छोटा राजन के एक कॉल पर यह कहते हुए होती है कि जिग्ना ने उसे मारने के लिए उकसाया था। इसके बाद टीजर रिपोर्टर के संघर्ष की ओर जाता है, जिसे पुलिस और मीडिया ट्रायल का सामना करना पड़ता है।

करिश्मा को यह कहते हुए सुना जाता है, “समस्या ये है, या तो आप एक कहानी तोड़ते हैं या कहानी आपको तोड़ देती है।”

Continue Reading

बॉलीवुड

नीतू कपूर और सनी कौशल ने ‘लेटर्स टू मिस्टर खन्ना’ की तैयारी शुरू की

Published

on

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर और अभिनेता सनी कौशल ने अपनी आगामी फिल्म ‘लेटर्स टू मिस्टर खन्ना’ की तैयारी शुरू कर दी है। नीतू ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म की स्क्रिप्ट की एक तस्वीर शेयर की, जो लायंसगेट इंडिया स्टूडियोज की पहली फीचर फिल्म है।

उन्होंने कैप्शन में लिखा : “शुभ आरंभ, लेटर्स टू मिस्टर खन्ना।” इसके साथ हाथ जोड़े हुए इमोजी का इस्तेमाल किया गया है। उन्होंने अभिनेता विक्की कौशल के छोटे भाई सनी को भी टैग किया।

सनी ने पोस्ट को फिर से साझा किया और लिखा, “यह बहुत मजा होने वाला है मैम।”

कॉमेडी को अपने मुख्य आधार के रूप में उपयोग करते हुए मिलिंद धाइमडे द्वारा निर्देशित फिल्म फैमिली बेस्ड मूवी है। इसमें परिवारों के अभिन्न ताने-बाने के साथ-साथ सभी सदस्यों की भूमिका को दिखाया जाएगा।

फिल्म एक मां और उसके बेटे के बीच के खूबसूरत और भरोसेमंद रिश्ते को दर्शाएगी। इसमें श्रद्धा श्रीनाथ अहम रोल में हैं।

Continue Reading
Advertisement
राजनीति2 mins ago

मार्गरेट अल्वा ने राजस्थान कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की खिंचाई की

राजनीति6 mins ago

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी ने मनमोहन सिंह को जन्मदिन की बधाई दी

अपराध8 mins ago

पाक सीमा से कोल्ड्रिंक की बोतल में 1 किलो संदिग्ध हेरोइन बरामद, तलाशी अभियान जारी

Accident
अपराध11 mins ago

हिमाचल के कुल्लू में बड़ा सड़क हादसा, 7 पर्यटकों की मौत, 10 घायल

सामान्य25 mins ago

भारत में कोरोना के 4,129 नए मामले, 98.72 फीसदी है रिकवरी रेट

राजनीति33 mins ago

मुस्लिम राष्ट्रीय मंच ने सरकार से पीएफआई पर तत्काल प्रतिबंध लगाने की मांग की

अपराध23 hours ago

महाराष्ट्र में 2021-22 में जानवरों के हमले में 86 लोगों की मौत

महाराष्ट्र2 days ago

अमरावती सांसद नवनीत राणा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, मुंबई की एक अदालत ने जारी किया गैर ज़मानती वारंट

राष्ट्रीय2 days ago

2 में से 1 वरिष्ठ व्यावसायिक अधिकारी मंदी के दौर को देख रहे : रिपोर्ट

अंतरराष्ट्रीय2 days ago

2022 की चौथी तिमाही में डीआरएएम चिप की कीमतों में 13-18 प्रतिशत की गिरावट का अनुमान

राजनीति3 weeks ago

झारखंड विधानसभा में हेमंत सोरेन सरकार ने जीता विश्वास मत, भाजपा का बहिष्कार

राजनीति2 weeks ago

भारत का दूध उत्पादन 6 फीसदी बढ़ा जो वैश्विक औसत से अधिक है : प्रधानमंत्री

महाराष्ट्र3 weeks ago

भारत में कोविड के 7,219 नए मामले दर्ज, 33 मौतें

अपराध4 weeks ago

हिजाब मामले में सुप्रीम कोर्ट ने कहा, ‘हम फोरम शॉपिंग की इजाजत नहीं देंगे’

अपराध2 weeks ago

चीन के सिचुआन में भूकंप से मरने वालों की संख्या 93 तक पहुंची

राजनीति2 weeks ago

भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी 25 किमी की पदयात्रा करना चाहते : जयराम रमेश

राजनीति3 weeks ago

17 सितंबर को राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाएं, तेलंगाना मुक्ति दिवस नहीं: ओवैसी

राजनीति4 weeks ago

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात के बाद बोलीं मायावती- देश को उनसे बहुत सारी आशाएं हैं

महाराष्ट्र4 weeks ago

शिंदे सेना और भाजपा को सत्ता से बाहर रखने के लिए महाविकास आघाड़ी के घटक दल एक साथ चुनाव लड़ेंगे: अजित दादा पवार

अपराध4 weeks ago

गोवा फॉरवर्ड पार्टी ने फोगाट की मौत पर सीएम सावंत से पूछे तीखे सवाल

रुझान