Connect with us
Sunday,03-July-2022
ताज़ा खबर

बॉलीवुड

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में 8 साल पूरे होने पर ‘कृति सैनन’ ने की नई घोषणा

Published

on

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म ‘हीरोपंती’ से बॉलीवुड में अपने सफर की शुरूआत करने वाली ‘बच्चन पांडे’ की अभिनेत्री कृति सैनन ने हिंदी फिल्म उद्योग में आठ साल पूरे कर लिए हैं। इस अवसर पर, अभिनेत्री ने एक उद्यमी के रूप में एक नई यात्रा शुरू करने की घोषणा की। अपने प्रोजेक्ट ‘मिमी’ के फिल्मांकन के दौरान फिटनेस के प्रति अपने जुनून की खोज के बाद कृति जल्द ही ‘द ट्राइब’ नामक एक फिटनेस ऐप लॉन्च करने जा रही हैं, जहां एक गर्भवती महिला का हिस्सा देखने के लिए उन्हें एक शारीरिक परिवर्तन से गुजरना पड़ा।

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी टीम के साथ एक तस्वीर साझा की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “वे कहते हैं कि आपका वाइब आपकी जनजाति को आकर्षित करता है। मैं हमेशा से ऐसी व्यक्ति रही हूं जो उन लोगों को आगे बढ़ाने में विश्वास करती है जिन पर मैं वास्तव में विश्वास करती हूं और आज ठीक उसी के लिए खड़ी हूं।”

उसने अपने कैप्शन में आगे कहा, ” आज से 8 साल पहले, मैंने हिंदी फिल्म उद्योग में एक अभिनेत्री के रूप में अपनी यात्रा उन लोगों की मदद से शुरू की, जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया और मुझे उड़ने के लिए पंख दिए! आज, 8 साल बाद, ठीक उसी दिन मैं अपने तीन अद्भुत प्रतिभाशाली सह-संस्थापक अनुष्का नंदनी, करण साहनी और रॉबिन बहल के साथ एक उद्यमी के रूप में अपनी यात्रा की घोषणा करने के लिए रोमांचित हूं क्योंकि हम अपना पैशन प्रोजेक्ट ‘द ट्राइब’ लॉन्च कर रहे हैं।”

आगे कृति ने लिखा, “मैंने एमआईएमआई के बाद अपनी व्यक्तिगत फिटनेस यात्रा की खोज की, जब मुझे फिल्म के लिए 15 किलो वजन कम करना पड़ा और हम हिट हो गए। एक लॉकडाउन जहां जिम बंद थे। रॉबिन, करण और अनुष्का मेरी इस यात्रा का एक बड़ा हिस्सा बन गए और मुझे फिट रहने का एहसास कराया।”

कृति अपने सोशल मीडिया पोस्ट में कहती हैं, “आपको केवल प्रेरणा, सही मार्गदर्शन और कोई ऐसा व्यक्ति चाहिए जो आपके लिए कसरत को मजेदार बना सके, चाहे आप कहीं भी हों। हम ‘द ट्राइब’ में आपको सबसे अच्छा और सबसे योग्य संस्करण बनने के लिए प्रेरित करने में विश्वास करते हैं। अपने आप में चाहे वह स्टूडियो में हो, समूह हो, आभासी सत्रों में कुछ सबसे अच्छे, सबसे कम उम्र के और सबसे योग्य प्रशिक्षकों के साथ हों जो न केवल आपकी सीमाओं को आगे बढ़ाएंगे बल्कि कसरत को भी मजेदार बना देंगे।”

ऐप लॉन्च के बारे में एक झलक देते हुए अभिनेत्री ने अपनी पोस्ट को गोल करते हुए लिखा, “यह घोषणा करने के लिए भी उत्साहित है कि हम इस साल के अंत में द ट्राइब ऐप लॉन्च करेंगे जो आपको फिटनेस और सब कुछ करने के लिए कुछ भी और सब कुछ तक पहुंच प्रदान करेगा।”

काम को लेकर बार करें तो, कृति के पास ‘गणपत’, ‘आदिपुरुष’, ‘भेदिया’, ‘शहजादा’ जैसी आगामी बड़ी फिल्में हैं।

बॉलीवुड

विलेन का किरदार निभाना रणबीर कपूर का बड़ा सपना

Published

on

संजू के चार बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले एक्टर रणबीर कपूर शमशेरा के लिए चर्चा में बने हुए हैं। इस बीच रणबीर कपूर ने अपने सबसे बड़े सपनें के बारें में खुलासा करते हुए कहा है कि उनको विलेन का किरदार निभाना है।

विशेष सीरीज ‘आरके टेप्स’ के प्रचार दौरान अभिनेता ने अपनी इच्छा को लेकर बात की।

अभिनेता ने अपने पसंदीदा ऑन-स्क्रीन खलनायकों में से कुछ को सूचीबद्ध किया, प्रतिष्ठित अमजद खान को ‘शोले’ में गब्बर सिंह के रूप में, अमरीश पुरी को ‘मिस्टर इंडिया’ में मोगैम्बो के रूप में, संजय दत्त ‘अग्निपथ’ में कांचा चीना के रूप में, रणवीर सिंह ‘पद्मावत’ में अलाउद्दीन खिलजी के रूप में और शाहरुख खान ‘डर’ में।

वीडियो में रणबीर ने कहा, “हम हमेशा हीरो का साथ देते हैं। लेकिन अगर नायक के लिए अपनी वीरता दिखाने के लिए कोई खलनायक नहीं था, तो नायक नायक कैसे होगा? मेरा एक सपना है कि एक बार मैं एक नकारात्मक भूमिका निभाऊंगा और लोग अपने बच्चों को कहेंगे ‘सो जा, तो जा नहीं तो रणबीर आ जाएगा’!”

उन्होंने आगे कहा, “जैसे-जैसे हमारा सिनेमा विकसित होता है, खलनायक का चरित्र भी अधिक से अधिक जटिल और दिलचस्प होता जा रहा है। मैं उन बुरे लोगों की प्रतीक्षा कर रहा हूं जिन्हें हम अभी देखना चाहते हैं, ऐसे अभिनेता जो हमें हमारी सीटों से डरा देंगे और खलनायक जो बुराई को फिर से परिभाषित करेंगे।”

बहुचर्चित फिल्म ‘शमशेरा’, जिसमें वाणी कपूर और संजय दत्त भी हैं। इस फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा ने किया है और इसका निर्माण आदित्य चोपड़ा ने वाईआरएफ के बैनर तले किया है।

त्रिभाषी फिल्म 22 जुलाई को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में आ रही है।

Continue Reading

बॉलीवुड

25 साल बाद ‘श्रंगार’ से म्यूजिक वीडियो में मिलिंद सोमन की वापसी

Published

on

अभिनेता और मॉडल मिलिंद सोमन 25 साल बाद एक पार्टी सॉन्ग ‘श्रंगार’ के साथ म्यूजिक वीडियो में वापसी कर रहे हैं।

रफ्तार द्वारा रैप के साथ वायु द्वारा रचित, ‘श्रृंगार’ को अकासा और आस्था गिल ने गाया है और पुनीत जे. पाठक द्वारा निर्देशित और कोरियोग्राफ किया गया है।

अपने अनुभव को साझा करते हुए, मिलिंद कहते हैं, “25 साल बाद एक संगीत वीडियो करना बहुत मजेदार था। जब ‘श्रंगार’ मेरे पास आया, तो मुझे तुरंत ट्रैक पसंद आया, और मैं इसका हिस्सा बनना चाहता था। ट्रैक में बहुत अच्छा है वाइब और मैं आश्चर्यजनक रूप से प्रतिभाशाली आस्था, आकाश और रफ्तार के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं, जो इस गाने को वैसा ही बनाते हैं। श्रृंगार निस्संदेह वर्ष का पार्टी एंथम है और मुझे ही नहीं, मेरी मां और मेरी पत्नी को भी यह गाना पसंद आया।”

अकासा कहते हैं, “मैं वायु की तरह महसूस करता हूं और अब मेरा एक विशेष बंधन है और उनकी रचनाओं पर काम करने के लिए मैं जितना धन्य हूं, उसके साथ आराम की यह घरेलू भावना भी है। इसी तरह आस्था के साथ, हम अपनी नासमझ बचकानी ऊर्जाओं में समान हैं कि हम आपके द्वारा वीडियो में देखे जाने वाले ग्लैम दिवस में बदल जाएं। मुझे उनके साथ काम करना अच्छा लगता है।”

“‘नागिन’ की सफलता के बाद, हमारे प्रशंसक चाहते थे कि हम जल्द ही एक साथ वापस आएं और ‘श्रंगार’ से बेहतर क्या हो सकता है। गीत, रचना और कोरियोग्राफी बस शानदार हैं। इस गाने की शूटिंग का अनुभव अद्भुत रहा है और मिलिंद सोमन की उपस्थिति (जो लंबे समय से मेरे क्रश रहे हैं) एक सपने के सच होने जैसा है। उन्होंने स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन पर अपनी उपस्थिति से हम सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।”

आस्था ने यह भी साझा किया, “मेरी पुरानी टीम के साथ फिर से जुड़ना एक पूर्ण विस्फोट रहा है क्योंकि इसने मुझे ‘नागिन’ की शूटिंग के दौरान की सभी पुरानी यादों को फिर से जीने की अनुमति दी है। चाहे रफ्तार हो, वायु या अकासा, उन सभी की अपनी शैली है और बेहद प्रतिभाशाली हैं। मिलिंद सोमन के साथ काम करना बेहद खुशी की बात थी और उनकी ऊर्जा संक्रामक है। श्रृंगार मेरे जीवन के सबसे अविश्वसनीय अनुभवों में से एक बन गया है।”

‘श्रृंगार’ के बारे में बात करते हुए, रफ्तार कहते हैं, “आस्था, आकाश, वायु और मिलिंद सोमन के साथ काम करना एक खुशी की बात है। वे सुपर प्रतिभाशाली कलाकार हैं, ईमानदार और समर्पित हैं। सही तरह के गीत और रचना के साथ, मुझे संदेह नहीं है। पार्टी के ²श्य पर हावी होने की इसकी क्षमता। यह एक आकर्षक नृत्य संख्या है जिसके लिए मुझे रैप करना पसंद है।”

गीत के संगीतकार और गीतकार, वायु कहते हैं, “आस्था और आकाश के साथ काम करने से मुझे फिर से याद आ गया। हमने हिट गीत ‘नागिन’ पर एक साथ काम किया था और एक पूर्ण धमाका किया था, और एक दूसरे के लिए एक साथ आने से बेहतर कुछ नहीं हो सकता था। ‘श्रंगार’ जैसा देसी पार्टी गाना।”

“ऱफ्तार के साथ काम करना एक परम आनंद रहा है, जबकि वीडियो में मिलिंद सोमन ने गाने को एक पायदान ऊपर ले लिया है। मुझे उम्मीद है कि श्रोता इस नशे की लत पार्टी ट्रैक को पसंद करेंगे और खुद को इस पर नाचने से नहीं रोक पाएंगे,” संगीतकार ने निष्कर्ष निकाला।

Continue Reading

बॉलीवुड

‘शमशेरा’ में रणबीर के साथ काम करके बेहद खुश वाणी कपूर

Published

on

बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर, जो अपनी आगामी फिल्म ‘शमशेरा’ की रिलीज के लिए तैयार हैं, रणबीर के साथ काम करके बेहद खुश हैं और उन्हें लगता है कि फिल्म के निर्देशक करण मल्होत्रा एक दूरदर्शी कहानीकार हैं।

इस बारे में विस्तार से बताते हुए वाणी ने कहा, “‘शमशेरा’ मेरे लिए एक ड्रीम प्रोजेक्ट है। करण मल्होत्रा जैसे किसी व्यक्ति द्वारा निर्देशित किया जाना, जो एक दूरदर्शी कहानीकार है, एक ऐसा अवसर है, जिसे कोई भी अभिनेता कभी नहीं चूकेगा। मैं भाग्यशाली है कि उन्होंने महसूस किया कि मैं इस भूमिका के लिए उपयुक्त थी। करण अपने शिल्प और कहानी के प्रति जुनूनी है जिसे वह बताने की कोशिश कर रहे हैं। मैं एक निर्देशक की अभिनेता हूं इसलिए मुझे उनके ²ष्टिकोण और शमशेरा को सही मायने में एक बनाने की योजना में एक अद्भुत समय मिला। जीवन से बड़ा बड़े परदे का तमाशा।”

रणबीर कपूर के साथ अपनी जोड़ी के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, “मैं फिल्म में हमारी पीढ़ी के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक रणबीर कपूर के साथ भी काम कर रही हूं। यह पहली बार है जब हमें स्क्रीन पर एक साथ जोड़ा गया है और मैं उम्मीद करती हूं की लोग फिल्म में हमारी केमिस्ट्री को पसंद करें। हमारे पात्रों का एक अद्भुत ग्राफ है और मुझे उम्मीद है कि लोग इसे पसंद करेंगे और इसके लिए जड़ें जमाएंगे।”

काजा के काल्पनिक शहर में सेट, पीरियड एक्शन में रणबीर को टाइटैनिक का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा। इस बड़े कास्टिंग तख्तापलट में संजय दत्त रणबीर के कट्टर दुश्मन की भूमिका निभा रहे हैं।

संजय दत्त के साथ काम करने के बारे में, वाणी ने साझा किया, “मुझे संजय दत्त के साथ काम करने का मौका मिला और मैं वर्षों से उनकी बहुत बड़ी प्रशंसक रही हूं। मैं उन्हें अग्निपथ से प्यार करती थी। आपको शमशेरा में उनके लिए इंतजार करना और देखना होगा क्योंकि वह फिर से हमें हिंदी सिनेमा में युगों-युगों के लिए खलनायक देने जा रहा है। वह सिर्फ खतरनाक और चालाक और पुरे शैतान है।”

भारत के प्रमुख स्टूडियो समूह वाईआरएफ के बैनर तले आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित, ‘शमशेरा’ 22 जुलाई को हिंदी, तमिल और तेलुगु में नाटकीय रूप से रिलीज होने के लिए तैयार है।

Continue Reading
Advertisement
अंतरराष्ट्रीय9 hours ago

मणिपुर में भूस्खलन से मरने वालों की संख्या बढ़कर 27 हुई, 40 से अधिक लापता

अनन्य9 hours ago

संजय राउत के खिलाफ बदले व द्वेष की भावना से प्रेरित कार्रवाई निंदनीय : प्रियंका गांधी

अंतरराष्ट्रीय11 hours ago

एंड्रॉइड यूजर्स के लिए आउटलुक ऐप के ‘लाइट’ वर्जन पर काम कर रहा है माइक्रोसॉफ्ट

राष्ट्रीय11 hours ago

आरबीआई ने क्रिप्टो को लेकर फिर किया आगाह

अंतरराष्ट्रीय11 hours ago

धोखाधड़ी के मामले में क्रिप्टो क्वीन के ठिकाने की जानकारी के लिए एफबीआई 1 लाख डॉलर प्रदान करेगा

अनन्य11 hours ago

शाहिद कपूर ने शेयर कीं पत्नी मीरा के साथ छुट्टियां मनाने की तस्वीरें

बॉलीवुड11 hours ago

विलेन का किरदार निभाना रणबीर कपूर का बड़ा सपना

मनोरंजन12 hours ago

स्टार एलेक्जेंड्रा डैडारियो ने न्यू ऑरलियन्स में ब्बॉयफ्रेंड से की शादी

अंतरराष्ट्रीय12 hours ago

चोट के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर हुए एश्टन एगर, होलैंड ऑस्ट्रेलिया टीम में शामिल

अनन्य12 hours ago

ऋषभ पंत की बल्लेबाजी से प्रभावित हुए दुनिया भर के क्रिकेटर्स

महाराष्ट्र4 weeks ago

अयोध्या यात्रा पर सरयू आरती करेंगे आदित्य ठाकरे

अंतरराष्ट्रीय4 weeks ago

श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 के लिए वार्नर और स्मिथ टीम में शामिल

राजनीति4 weeks ago

राष्ट्रपति बोले, यूपी विधानमंडल में महिलाओं का अनुपात बढ़ाए जाने की जरूरत

राजनीति3 weeks ago

जमात-ए-उलेमा हिंद का ओवैसी व मदनी पर यूपी में दंगे भड़काने का आरोप, जल्द करेंगे फतवा जारी

अपराध3 weeks ago

एक पक्षी को बचाने के चक्कर में गई मुंबई के एक बिजनेसमैन की जान, अब घायल ड्राइवर की भी मौत

राजनीति4 weeks ago

नूपुर शर्मा के विवादित बयान के बाद अब अल-कायदा ने दिल्ली, मुंबई, यूपी और गुजरात में हमले की दी धमकी

महाराष्ट्र4 weeks ago

RSS प्रमुख मोहन भागवत का बड़ा बयान, बोले रोज एक मस्जिद में शिवलिंग को क्यों देखना ?

महाराष्ट्र4 weeks ago

विवादित धार्मिक टिप्पणी करने पर बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा पर एक्शन, 6 साल के लिए पार्टी से हुई निलंबित

महाराष्ट्र5 days ago

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजीत पवार कोविड पॉजिटिव

महाराष्ट्र2 days ago

नूपुर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट ने लगाई कड़ी फटकरा, कहा पूरे देश से टीवी पर आकर मांगे माफी

रुझान