Connect with us
Wednesday,01-December-2021

बॉलीवुड

अगले उद्यम के लिए सामंथा से जुड़ेगे तेलुगु ओटीटी प्लेटफॉर्म

Published

on

इन दिनों सामंथा रूथ प्रभु काफी डिमांड में चल रही हैं। दो फिल्मों के लिए साइन अप करने के बाद, वह एक आगामी उद्यम के लिए तेलुगु ओटीटी प्लेटफॉर्म अहा के साथ जुड़ेगी। इससे पहले, अहा ने सामंथा को ‘सैम जैम’ नामक एक सेलिब्रिटी टॉक शो की मेजबानी के लिए चुना था, जहां अभिनेत्री ने अपने सेलिब्रिटी मेहमानों के साथ बातचीत की, जो काफी हिट हुआ था। रिपोर्ट्स के मुताबिक अहा, सामंथा को एक बड़ी योजना में जोड़ने की योजना बना रहा है।

एक वेब सीरीज शुरू करने की योजना है, जिसमें एक्ट्रेस मुख्य भूमिका निभाएंगी। उन्हें आखिरी बार लोकप्रिय वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 में तमिल ईलम आतंकवादी की भूमिका निभाते हुए देखा गया था, जहां उन्होंने अपने अभिनय कौशल और एक्शन दृश्यों दोनों से दर्शकों को प्रभावित किया था।

सामंथा की आने वाली फिल्मों में शांतारुबन के निर्देशन में एक प्रेम कहानी शामिल है। उन्होंने निर्देशक जोड़ी हरि और हरीश द्वारा बनाई जाने वाली एक और फिल्म के लिए भी हस्ताक्षर किए हैं। और अब, अगर अहा की बिना शीर्षक वाली वेब सीरीज के निर्माताओं को सामंथा से मंजूरी मिलती है, तो वे जल्द से जल्द शूटिंग शुरू करने का प्रस्ताव रख सकते हैं।

इस बीच, अभिनेत्री ने गुणाशेखर की पौराणिक कृति, ‘शाकुंथलम’ के टॉकी हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म की डबिंग पूरी हो चुकी है और निर्माता अब पोस्ट-प्रोडक्शन औपचारिकताओं में व्यस्त हैं।

बॉलीवुड

कोविड से ठीक हुए कमल हासन, 4 दिसंबर से फिर से सक्रिय रहेंगे

Published

on

अभिनेता से नेता बने और मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) के अध्यक्ष कमल हासन, (जिन्हें चेन्नई के एक निजी अस्पताल में कोविड -19 से संक्रमित होने के बाद भर्ती कराया गया था) पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं। अस्पताल ने एक स्वास्थ्य बुलेटिन में कहा कि कमल हासन को 3 दिसंबर तक आइसोलेट रहेंगे और 4 दिसंबर से काम फिर से शुरू करने के लिए सक्रिय और पूरी तरह से फिट होंगे।

श्री रामचंद्र मेडिकल सेंटर के निदेशक, डॉ सुहास प्रभाकर ने बुधवार को जारी एक मेडिकल बुलेटिन में कहा, “उनको कोविड का हल्का लक्षण था, जिसके लिए उनका इलाज किया गया था। वह पूरी तरह से ठीक हो गए हैं, लेकिन उन्हें 4 दिसंबर तक आइसोलेट में रहने की सलाह दी गई है।”

दक्षिण भारत फिल्म जगत के सुपरस्टार का 16 नवंबर को शिकागो में अपने खादी कपड़ों की चेन, ‘केएच हाउस ऑफ खद्दर’ और ‘केएच मेमोयर’ फ्रेगरेंस चेन के अपने ब्रांड को बढ़ावा देने के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका के दौरे से चेन्नई लौटने के बाद संक्रमित मिले थे।

हासन ने तब कहा था कि खादी कपड़ों की शुरूआत पश्चिमी दुनिया में खादी को एक कपड़ा के रूप में बढ़ावा देने के लिए की गई थी। उन्होंने यह भी कहा कि लेबल का उद्देश्य भारत में बुनकरों के जीवन को आगे बढ़ाना है।

सुपरस्टार ने एक गैर-लाभकारी संगठन ‘पिवोटिंग इन हील्स’ को इवेंट में रिलीज से पहले की बिक्री से प्राप्त आय का एक हिस्सा दान कर दिया था।

Continue Reading

बॉलीवुड

दिल्ली में ‘शहजादा’ की कास्ट में शामिल हुईं कृति सैनन

Published

on

‘हम दो हमारे दो’ की सफलता के बाद कृति सैनन फिल्म के दूसरे शेड्यूल के लिए दिल्ली में ‘शहजादा’ की टीम में शामिल हो गई हैं। फिल्म का निर्देशन रोहित धवन कर रहे हैं, जिन्होंने कुछ दिन पहले कार्तिक आर्यन और परेश रावल के साथ दिल्ली के शेड्यूल को शुरू किया था।

लंदन में अपना काम खत्म करने के बाद, कृति सैनन आज सुबह फिल्म क्रू में शामिल हुईं। अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से इस संबंध में एक घोषणा की। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में क्लैपबोर्ड का एक बूमरैंग साझा किया और लिखा, “घर में शहजादी।”

निर्माता भूषण कुमार ने कहा कि हमें खुशी है कि हमारे दिल्ली के सेट पर कृति सैनन हैं। वह फिल्म में बिल्कुल नए अंदाज में नजर आने वाली हैं। मुझे यकीन है कि दर्शक स्क्रीन पर उनके प्रदर्शन का आनंद लेंगे।

सह-निर्माता अमन गिल ने कहा कि कृति सैनन सबसे सहयोगी अभिनेत्रियों में से एक हैं। मैं उनके साथ दिल्ली के शेड्यूल पर काम करने के लिए उत्सुक हूं। अब तक, हमें यहां शूटिंग में बहुत मजा आया है और मुझे यकीन है कि अभिनेत्री के साथ अब और मजा आएगा।

इससे पहले, ‘शहजादा’ ने अपने 20 दिनों के पहले शेड्यूल को फिल्म सिटी, मुंबई में स्थापित एक महलनुमा हवेली में पूरा किया था। टीम अब पुरानी दिल्ली में कुछ महत्वपूर्ण दृश्यों की शूटिंग करेगी, जिसकी शूटिंग जामा मस्जिद के आसपास पहले से ही चल रही है।

‘शहजादा’ में कृति सैनन, कार्तिक आर्यन और परेश रावल के अलावा मनीषा कोइराला, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर भी अहम भूमिका में हैं। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अल्लू अरविंद, एस राधा कृष्ण और अमन गिल द्वारा निर्मित फिल्म में प्रीतम का संगीत होगा और यह नवंबर, 2022 में रिलीज होगी।

Continue Reading

बॉलीवुड

साल 2022 में काफी बिजी है एकता कपूर

Published

on

2022 में एकता कपूर की पाइपलाइन में 27 से अधिक परियोजनाएं है। कुछ परियोजनाओं की शूटिंग हो चुकी है और रिलीज के लिए तैयार हैं जबकि कुछ अभी भी विकास के चरण में हैं।

2022 के कंटेंट कैलेंडर के बारे में बात करते हुए, एकता कहती हैं कि मैं यह घोषणा करते हुए बहुत उत्साहित हूं कि मैं और मेरी टीम 2022 में 27 से अधिक परियोजनाओं को रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हमारे पास विभिन्न प्लेटफार्मों पर रिलीज करने के लिए कुछ अद्भुत सामग्री तैयार है, चाहे वह थिएटर हो, वेब हो, शो हो या टीवी चैनल।

अपने प्रोडक्शन हाउस के प्रयोग के बारे में टिप्पणी करते हुए, उन्होंने आगे कहा कि बालाजी में हम हमेशा दर्शकों को मनोरंजन प्रदान करने के लिए प्रयोग करने में विश्वास करते हैं और अपनी आगामी परियोजनाओं के साथ हमने प्रयोग के स्तर को एक पायदान ऊपर ले जाने की कोशिश की है।

ऑल्ट बालाजी पर आने वाले शो में हैशटैग वॉर्स, वैरडिक्ट 2, मेंटलहुड 2, अपहरण2, बॉयज लॉकर रूम, क्लास ऑफ 2021, बारिश 3, बैंड एड, पौरुषपुर 2, बैंक हाइस्ट, अ कोल्ड मैस और फैरी शामिल है।

टीवी चैनल में ‘नागिन 6’, ‘कसम तेरे प्यार की 2’, ‘कहां हम चले’, ‘इतना करो न मुझे प्यार 2’ जैसे शो जल्द ही प्रसारित किए जाएंगे।

फिल्मों की बात करें तो बालाजी मोशन पिक्च र्स की स्लेट ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’, ‘फ्रेडी’, ‘यू टर्न’, हंसल मेहता की अनटाइटल्ड थ्रिलर, ‘जर्सी’, ‘गुडबाय’, ‘के टीना’, ‘शहजादा’, ‘शूटआउट एट भायखला’, ‘दोबारा’ और ‘एलएसडी 2’ जैसी दिलचस्प परियोजनाओं से भरी हुई है।

एकता आने वाले वर्ष में अमिताभ बच्चन, जॉन अब्राहम, नीना गुप्ता, दिशा पटानी, करीना कपूर, हंसल मेहता और कई अन्य जैसे उद्योग के कुछ सबसे बड़े नामों के साथ काम करने के लिए तैयार हैं।

Continue Reading
Advertisement
महाराष्ट्र6 hours ago

शरद पवार से मिली ममता बनर्जी, कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कहां है यूपीए ?

राजनीति6 hours ago

केशव बोले, ‘अयोध्या-काशी में भव्य मंदिर का निर्माण जारी, अब मथुरा की तैयारी’

बॉलीवुड6 hours ago

कोविड से ठीक हुए कमल हासन, 4 दिसंबर से फिर से सक्रिय रहेंगे

सामान्य9 hours ago

मुंबई में बारिश से मौसम हुआ सुहाना, मौसम विभाग ने जारी किया यलो अलर्ट

अंतरराष्ट्रीय10 hours ago

2022 की पहली तिमाही में लॉन्च होगा आईफोन एसई : रिपोर्ट

राष्ट्रीय10 hours ago

फेसबुक, इंस्टाग्राम ने अक्टूबर में भारत में 18.8 मिलियन से अधिक कंटेंट्स हटाए

राष्ट्रीय10 hours ago

दिल्लीवासियों को बड़ी राहत, पेट्रोल की कीमतों में प्रति लीटर 8 रुपये की कटौती

बॉलीवुड10 hours ago

दिल्ली में ‘शहजादा’ की कास्ट में शामिल हुईं कृति सैनन

बॉलीवुड10 hours ago

साल 2022 में काफी बिजी है एकता कपूर

अंतरराष्ट्रीय10 hours ago

आरसीबी द्वारा रिटेन किए जाने के बाद कोहली बोले, मेरा दिल और आत्मा टीम के साथ

राजनीति2 weeks ago

मरने के बाद मुझे दफनाया नहीं जाए, मेरा हो दाह-संस्कार : वसीम रिजवी

सामान्य4 weeks ago

त्रिपुरा में मुस्लिम विरोधी हिंसा को लेकर रज़ा अकादमी ने किया मुंबई बंद का ऐलान

source photo india tv
अपराध3 weeks ago

मालेगांव बंद के दौरान हिंसा की खबर, पुलिस ने किया बल का प्रयोग

महाराष्ट्र2 weeks ago

एनसीपी नेता नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े को लेकर पेश किया और सबूत, कहा स्कूल के लीविंग सर्टिफिकेट में धर्म है मुस्लिम

राजनीति2 weeks ago

पीएम मोदी का बड़ा ऐलान- तीनों कृषि कानून वापस लेगी केंद्र सरकार

महाराष्ट्र4 days ago

कोरोना के नये वेरियंट ओमिक्रॉन की आहट से सरकारें सतर्क, महाराष्ट्र में सरकार ने लागू की नई कोरोना गाइडलाइन्स

महाराष्ट्र4 weeks ago

भू-माफिया फराज मिस्त्री की अवैध बिल्डिंग से सैकड़ों लोगों की जान खतरे में, नगरसेविका आफरीन शेख और बीएमसी की साठगांठ पर उठ रहे सवाल?

महाराष्ट्र6 days ago

महाराष्ट्र में एक दिसंबर से स्कूल फिर से खुलेंगे, शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड़ ने की घोषणा

अपराध3 weeks ago

बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में अल्लामा इकबाल के पोस्टर पर विवाद, विरोध के बाद हटाई गई तस्वीर

महाराष्ट्र2 weeks ago

ड्रग्स मामले में नवाब मलिक ने शेयर किया गोसावी और काशिफ खान का चैट, कहा काशिफ ने क्यों नहीं हो रही है पूछताछ

अपराध2 years ago

झोमेटो की महिला ने गाड़ी उठा कर ले जाने पर ट्रैफिक पुलिस को दी गालियां

अपराध2 years ago

मुंबई के भायखला ई वार्ड में स्थित केएसए ग्रांड के 18वें फ्लोर से गिरी लिफ्ट, एक शख्स घायल

बॉलीवुड3 years ago

शाहरूख खान की आने वाली फिल्म जीरो का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

बॉलीवुड3 years ago

पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन का कभी देखा है इतना हॉट लुक

अपराध3 years ago

मुंबई लोकल से गिरी लड़की के खिलाफ आरपीएफ ने दर्ज किया केस

बॉलीवुड3 years ago

तनुश्री दत्ता के आरोपों पर अभिनेता नाना पाटेकर जल्द ही देंगे जवाब

मनोरंजन3 years ago

पीएम नरेंद्र मोदी ने शाहरूख खान को इस वजह से किया सैलूट

बॉलीवुड3 years ago

जानिए आखिर क्यों गोल्डन गर्ल आशा पारेख ने नहीं की शादी

अपराध3 years ago

मुंबई लोकल से गिरी लड़की की पहचान आई सामने, जानिए कौन है वो लड़की

अपराध3 years ago

देखिए मुंबई में हुए एक दर्दनांक हादसे का वीडियो

रुझान