Connect with us
Sunday,27-November-2022

बॉलीवुड

रणबीर कपूर के लिए परफेक्ट चॉइस थी ‘शमशेरा’

Published

on

ShamShera

 बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर को दर्शकों ने पर्दे पर देखे चार साल हो गए हैं। उनकी आखिरी फिल्म ‘संजू’, संजय दत्त की बायोपिक सुपरहिट थी, और अभिनेता अपनी आने वाली फिल्म ‘शमशेरा’ के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापस आ रहे हैं।

जहां मुंबई शहर भारी बारिश में भीगता है, जो मानसून के मौसम के दौरान एक नियमित मामला है, रणबीर, समूह प्रीमियर फिल्म स्टूडियो वाईआरएफ – यश राज फिल्म्स के एक मंच के अंदर बैठे हैं, अपनी आगामी फिल्म के बारे में आईएएनएस के साथ बात करते हैं, एक दोस्ताना अपने दिवंगत पिता ऋषि कपूर से सलाह और फिल्म में संजय दत्त के साथ काम करना।

वह यह कहकर बातचीत शुरू करतें है “सबसे पहले, मुझे बहुत खुशी है कि मैं जल्द ही पिता बनूंगा।”

“दुनिया में इस तरह की कोई भावना नहीं है।”, रणबीर, जो पूरे दिन अलग-अलग मीडिया द्वारा एक ही सवाल का जवाब दे रहे हैं, आईएएनएस संवाददाता को सार्थक प्रश्न पूछने के लिए या जैसा वह कहतें है, उसका मजाक उड़ाते हैं। “काम की बात।”

कहीं न कहीं ‘शमशेरा’ में रणबीर की तरफ से बगावत का भाव है जिसके पिता ने एक बार उनसे कहा था कि वे कोई भी पीरियड फिल्म न करें क्योंकि वे आम तौर पर दर्शकों के साथ क्लिक नहीं करते हैं।

रणबीर के लिए यह फिल्म बिल्कुल सही है क्योंकि इसमें “सब कुछ” है।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए, अभिनेता कहते हैं, “इसने मुझे एक अभिनेता के रूप में बड़े दर्शकों तक पहुंचने का एक शानदार अवसर प्रदान किया। इसमें एक महान निर्देशक, निर्माता, संगीत, एक्शन, रोमांस, इमोशन और ड्रामा था। यह एक आदर्श फिल्म है। जो मेरे जीवन में एकदम सही समय पर आया था।”

रणबीर ने कहा, “जब मैंने शमशेरा में काम करना शुरू किया तो संजू सर को उस वक्त कास्ट नहीं किया गया था।”

वह आगे कहते हैं, “मेरे मन में उनके लिए न केवल एक अभिनेता या स्क्रीन पर एक व्यक्तित्व के रूप में बल्कि एक इंसान के रूप में भी बहुत प्यार और सम्मान है। मैं खुश था कि आखिरकार मुझे अपने स्क्रीन हीरो के साथ एक फिल्म में काम करने का मौका मिल रहा था।”

“और कांचा चीना की भूमिका निभाई है जो निश्चित रूप से हिंदी सिनेमा के सबसे महान खलनायकों में से एक है”, अभिनेता ने अपने नायक की सराहना की।

अभिनेता ने साझा किया, “मैंने एक नए माध्यम के महत्व और ओटीटी के प्रारूप को भी समझना शुरू कर दिया है। लेकिन यह कहने के बाद, मुझे वास्तव में विश्वास है कि मुझे एक मूवी थियेटर अभिनेता होने का सौभाग्य प्राप्त है, जो ऐसी फिल्में करता है जो एक की मांग करती हैं बड़े पर्दे का अनुभव, मैं इसका सम्मान करता हूं और इसके लिए मैं बहुत आभारी हूं।”

उन्होंने आखिर में कहा, “लेकिन, अगर मेरे पास एक श्रृंखला का रोमांचक प्रस्ताव है या कोई फिल्म मेरे पास आती है, तो मैं निश्चित रूप से इस पर विचार करूंगा। पिछले 3-4 वर्षों में, मुझे लगता है कि हम सभी बदल गए हैं क्योंकि हमारे आसपास चीजें इतनी तेजी से बदल रही थीं और मैं अलग नहीं हूं, हां, मैं निश्चित रूप से ओटीटी पर काम करना पसंद करूंगा लेकिन अभी तक कुछ भी ऑफर नहीं किया गया है”।

बॉलीवुड

वरुण, कृति-स्टारर ‘भेड़िया’ ने पहले दिन की 12 करोड़ की कमाई

Published

on

Bhediya

अभिनेता वरुण धवन और कृति सेनन अभिनीत क्रिएचर कॉमेडी ‘भेड़िया’ ने पहले दिन दुनिया भर में 12 करोड़ रुपये की कमाई की है। निर्माताओं द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है, “क्रिएचर कॉमेडी हैशटैग-भेड़िया ने शुक्रवार को पहले दिन दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 12.06 करोड़ की कमाई की।”

“शुक्रवार की शाम तक फिल्म में काफी वृद्धि हुई, शनिवार की सुबह के शो के साथ एक शानदार ऊपर की ओर रुझान दिखा रहा है, सकारात्मक समीक्षा और मुंह से सुनने के बीच, शुक्रवार सुबह की तुलना में पहले से ही औसत 45 प्रतिशत की वृद्धि दिखा रहा है।”

अमर कौशिक के निर्देशन में बनी यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई। फिल्म में दीपक डोबरियाल, अभिषेक बनर्जी और सौरभ शुक्ला भी हैं।

फिल्म अरुणाचल प्रदेश में सेट है। भास्कर नाम का एक युवक जंगल में एक भेड़िये द्वारा काट लिया जाता है और एक आकार बदलने वाले वेयरवोल्फ में बदलना शुरू कर देता है। वह अपने दोस्तों के साथ इलाज खोजने और एक सदियों पुराने रहस्य को उजागर करने के लिए जवाब ढूंढता है।

Continue Reading

बॉलीवुड

फिल्म वॉल्टेयर वीरय्या का ‘बॉस पार्टी’ सॉन्ग रिलीज, चिरंजीवी और उर्वशी रौतेला का अद्भुत डांस

Published

on

Boss Party

हैदराबाद, 23 नवंबर: मेगास्टार चिरंजीवी बैक टू बैक फिल्मों से प्रशंसकों का मनोरंजन कर रहे हैं। चिरंजीवी और निर्देशक बॉबी कोल्ली की जबरदस्त मेगा मास एक्शन एंटरटेनर फिल्म ‘वॉल्टेयर वीरय्या’ 2023 में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तेलुगु फिल्म ‘वॉल्टेयर वीरय्या’ की पहली झलक के रूप में ‘बॉस पार्टी’ गाना रिलीज हो गया है। चिरंजीवी और उर्वशी रौतेला ने बॉस पार्टी सॉन्ग में अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करने की पूरी कोशिश की है। मेगास्टार चिरंजीवी अपने अद्भुत डांस मूव्स के साथ गाने को अगले स्तर पर ले गए। लुंगी में उनका विंटेज मास अवतार और उनके डांस स्टेप्स लोगों को काफी आकर्षित कर रहे हैं।

उर्वशी रौतेला चिरंजीवी की एनर्जी से मेल खाने की कोशिश करती हैं और वह एक हद तक सफल भी होती हैं। इसकी कोरियोग्राफी शेखर मास्टर ने की है। रॉकस्टार देवी श्री प्रसाद ने इस गाने को कंपोज किया, लिखा और गाया भी है। ‘बॉस पार्टी’ सॉन्ग असली डीएसपी स्टाइल में एक फुल-ऑन मसाला नंबर है। उनके रैप ने गाने में दोगुनी ऊर्जा भर दी है, जिसमें नक्श अजीज और हरिप्रिया की डायनैमिक आवाज भी शामिल है।

फिल्म का निर्माण माइथरी मूवी मेकर्स के नवीन येरनेनी और वाई रविशंकर द्वारा बड़े स्तर पर किया गया है, जबकि जीके मोहन सह-निर्माता हैं। आर्थर ए विल्सन ने कैमरे को क्रैंक अप किया है। वहीं निरंजन देवरमाने ने एडिटिंग की है और एएस प्रकाश फिल्म के प्रोडक्शन डिजाइनर हैं। तो वहीं सुष्मिता कोनिडेला कॉस्ट्यूम डिजाइनर हैं।

जबकी कहानी और डायलॉग खुद बॉबी ने लिखे हैं। कोना वेंकट और के. चक्रवर्ती रेड्डी ने पटकथा लिखी है। राइटिंग विभाग में हरि मोहन कृष्णा और विनीत पोतलुरी भी शामिल हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ‘वाल्टेयर वीरैय्या’ 2023 में संक्रांति पर रिलीज होगी। रिपोर्ट के अनुसार, मास महाराजा रवि तेजा फिल्म में एक भूमिका निभा रहे हैं। जबकि अभिनेत्री श्रुति हासन फिल्म में चिरंजीवी के विपरीत रोल में हैं।

Continue Reading

बॉलीवुड

25 नवंबर को आईएफएफआई के 53वें संस्करण में ‘भेड़िया’ दिखाई जाएगी

Published

on

Bhediya

आगामी बॉलीवुड फिल्म ‘भेड़िया’, जिसमें वरुण धवन अभिनेत्री कृति सनोन के साथ मुख्य भूमिका में हैं, भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) के 53वें संस्करण में जा रही है। यह महोत्सव 20 नवंबर से 28 नवंबर तक गोवा में शुरू होगा और इसमें भारत के विभिन्न हिस्सों की कई फिल्मों का प्रदर्शन किया जाएगा। शनिवार को आईएफएफआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर वरुण धवन-अभिनीत फिल्म के बारे में जानकारी साझा की।

उन्होंने एक वीडियो भी साझा किया जिसमें वरुण को अपने पालतू बीगल के साथ देखा जा सकता है क्योंकि वह कहते हैं, “नमस्कार, मुझे पता है कि आप सभी ‘भेड़िया’ का इंतजार कर रहे हैं, ठीक इसी तरह (कुत्ते की ओर इशारा करते हुए) मेरे छोटे दोस्त। इंतजार खत्म हो गया है क्योंकि फिल्म की स्क्रीनिंग 53वें आईएफएफआई में होगी, जो जल्द ही गोवा में शुरू होगी। तो चलिए 25 नवंबर को गोवा में ‘भेड़िया’ की स्क्रीनिंग के लिए मिलते हैं।”

वीडियो का अंत वरुण के चीखने और गुरार्ने से होता है, जो फिल्म में अपने किरदार के प्रति सच्चे रहते हैं। ‘भेड़िया’ 25 नवंबर को शाम 5:30 बजे प्रदर्शित होगी। आईनॉक्स पंजिम में आईएसटी।

Continue Reading
Advertisement
love jihad case
अनन्य17 hours ago

गुजरात का पहला लव जिहाद मामला अदालत से बाहर समझौते पर समाप्त हुआ

अंतरराष्ट्रीय17 hours ago

अफगानिस्तान ने पहले वनडे में श्रीलंका को 60 रन से दी मात, जादरान ने ठोका शतक

Bhediya
बॉलीवुड19 hours ago

वरुण, कृति-स्टारर ‘भेड़िया’ ने पहले दिन की 12 करोड़ की कमाई

Imran Khan
अंतरराष्ट्रीय समाचार19 hours ago

लॉन्ग मार्च के ‘क्लाइमैक्स’ के लिए इमरान खान आज रावलपिंडी होंगे रवाना

Dog attacks children in lift
अपराध19 hours ago

लिफ्ट में डॉग ने किया बच्चों पर हमला, वीडियो आया सामने

investment
अंतरराष्ट्रीय19 hours ago

अमेरिकन कंपनियां यूपी में नौ सेक्टरों में करेंगी निवेश

Sabarimala
राष्ट्रीय समाचार20 hours ago

तेलुगु राज्यों से सबरीमाला के लिए चलेंगी 38 विशेष ट्रेन

Arrest..
अपराध20 hours ago

अवैध हथियार की फैक्ट्री पकड़ी, 4 गिरफ्तार, भारी संख्या में हथियार बरामद

new-ship-for-Pakistan-Navy
अंतरराष्ट्रीय समाचार20 hours ago

तुर्की राष्ट्रपति व पाकिस्तानी पीएम ने पाकिस्तानी नौसेना के लिए नए जहाज का किया उद्घाटन

Owaisi
राजनीति20 hours ago

अमित शाह पर छाया सत्ता का नशा : ओवैसी

AirIndia
व्यापार2 weeks ago

उद्योग निकायों एफआईए, एएपीए में शामिल हुई एयर इंडिया

अपराध2 weeks ago

अपनी प्रेमिका को 35 टुकड़ों में काटने के बाद, आशिक ने उन्हें स्टोर करने के लिए फ्रिज खरीदा

बॉलीवुड4 weeks ago

बिग बी ने ‘KBC 14’ कंटेस्टेंट के अनुरोध पर किया रैंप वॉक

अपराध4 weeks ago

लिंगायत संत आत्महत्या मामला : हनी ट्रैप के पीछे का कारण था प्रतिशोध और लालच

सामान्य3 weeks ago

मुंबई के सरकारी जेजे अस्पताल में मिली 132 साल पुरानी सुरंग

राजनीति4 weeks ago

पीएम मोदी मंगलवार को जाएंगे मोरबी

बॉलीवुड4 weeks ago

‘बिग बॉस 16’: साजिद खान ने कप्तान गौतम विग को दिखाई मिडिल फिंगर

'Fadu'
बॉलीवुड2 weeks ago

‘फाडू’ का टीजर जारी

अपराध4 weeks ago

मुंबई में धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में 4 मौलानाओं पर केस दर्ज, पुलिस जांच में जुटी

महाराष्ट्र3 weeks ago

शिंदे सरकार के कैबिनेट मंत्री अब्दुल सत्तार की विवादित टिप्पणी पर राज्य में चढ़ा सियासी पारा, NCP ने किया कई शहरों में प्रदर्शन

रुझान