Connect with us
Tuesday,09-August-2022
ताज़ा खबर

अपराध

महाराष्ट्र में 33 लोगों द्वारा नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने चार्जशीट दाखिल की

Published

on

एक 15 साल की लड़की द्वारा 4 किशोरों सहित 33 लोगों द्वारा ब्लैकमेल और बार-बार सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराने के दो महीने बाद, ठाणे पुलिस ने सनसनीखेज मामले में अपना आरोप पत्र (चार्जशीट) दायर किया है।

अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

112 गवाहों के बयानों के साथ 800 से अधिक पृष्ठों के साथ आरोप पत्र को कल्याण की मजिस्ट्रेट कोर्ट में दायर किया गया है और यह जांच के अंत का संकेत है।

आरोप लगाया गया है कि पीड़िता के ब्वॉयफ्रेंड ने उसके साथ जबरन यौन संबंध बनाए और इस कृत्य को फिल्माया – जिसे बाद में उसने अपने दोस्तों के साथ साझा किया, जिन्होंने उसका दुष्कर्म करने के लिए बाद में उसका शोषण किया।

पुलिस जांच के अनुसार कई युवकों ने लड़की को ब्लैकमेल किया और धमकी दी और अलग-अलग स्थानों पर उसके साथ यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किया।

आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

प्रारंभिक पुलिस जांच में लगभग 23 लोगों की संलिप्तता की ओर इशारा किया गया था, जो संख्या बाद में 33 हो गई, जिसमें 4 नाबालिग शामिल हैं। इस घटनाक्रम के बारे में पढ़ने और सुनने के बाद हर कोई हैरान रह गया।

26 वयस्क आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है, जबकि 2 नाबालिग लड़कों को भिवंडी किशोर गृह भेज दिया गया है, जबकि शेष आरोपी फरार हो गए थे और उन्हें बाद में उन्हें पकड़ लिया गया।

शिकायत के अनुसार, पीड़िता सोशल मीडिया पर मुख्य आरोपी के संपर्क में आई थी और आरोपी ने जनवरी 2021 में उसके साथ जबरन यौन संबंध बनाए, जिसका उसने वीडियो भी बनाया।

पुलिस ने कहा कि पीड़िता को धोखा देकर, उसने अपने दोस्तों के साथ सेक्स वीडियो साझा किया, जिसे अन्य दोस्तों को प्रसारित किया गया। इसके बाद सभी ने पीड़िता को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। पीड़िता को धमकाया गया और लगातार नौ महीने से अधिक समय तक उसके साथ यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किया गया।

आरोप लगाए गए हैं कि पीड़िता लगभग सभी हमलावरों को जानती थी और उन्होंने उसे अपने साथ डोंबिवली, रबाले, ठाणे, बदलापुर कस्बों के विभिन्न स्थानों पर ले जाने के लिए मजबूर किया और यहां तक कि वे उसे एक दूरदराज के फार्महाउस में भी लेकर गए, जहां उन्होंने समूहों में उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने आखिरकार अपनी मौसी को अपने यौन शोषण के बारे में बताने का साहस जुटाया और इस संबंध में मनपाड़ा पुलिस स्टेशन ने 22 सितंबर को प्राथमिकी दर्ज की।

परेशान लड़की को चिकित्सा परीक्षण और उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में वह ठीक हो गई। स्थानीय लोगों ने आरोपियों के लिए कड़ी सजा की मांग की है और पीड़ित के लिए न्याय सुनिश्चित करने के लिए मामले को एक विशेष फास्ट ट्रैक कोर्ट को सौंपने की मांग की है।

अपराध

नोएडा सोसाइटी मामले में श्रीकांत त्यागी की अवैध दीवार और छज्जे पर चला बुलडोजर

Published

on

Shri-Kant

 नोएडा सोसाइटी मामले में एक के बाद एक कार्रवाई होनी शुरू हो गई है। अपने पुराने नोट को तामील करते हुए नोएडा अथॉरिटी ने तथाकथित नेता श्रीकांत त्यागी की सोसाइटी में बनाई गई अवैध प्रॉपर्टी पर बुलडोजर चलाया है। उत्तर प्रदेश की नोएडा अथॉरिटी टीम ने सेक्टर 93 बी स्थित ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी पहुंचकर महिला से बदसलूकी करने वाले नेता श्रीकांत त्यागी के अवैध निर्माण पर हथौड़ा चला दिया है। आरोपी ने अपने फ्लैट के आस-पास अवैध निर्माण कर रखा था, जिसे बुलडोजर की मदद से तोड़ दिया गया। गैंगस्टर लगाकर श्रीकांत त्यागी की तलाश की जा रही है, लेकिन वह अबतक पुलिस के हाथ नहीं लगा है।

नोएडा अथॉरिटी टीम ने श्रीकांत त्यागी के अवैध निर्माण बुलडोजर चला दिया। आरोपी ने अपने फ्लैट के आस-पास अतिक्रमण कर रखा था।

श्रीकांत त्यागी सोसाइटी का मेटेनेंस चार्ज भी नहीं देता था और अथॉरिटी के नोटिस को अपने रसूख से रुकवा देता था। श्रीकांत त्यागी के अवैध निर्माण की शिकायत सोसाइटी में रहने वाले लोग साल 2019 से कर रहे थे, लेकिन अपने रसूख के चलते वह कार्रवाई नहीं होने देता था।

आईएनएस के पास अथॉरिटी की नोटिस की एक्सक्लूसिव कॉपी मौजूद है, जिसमें अथॉरिटी ने 16/10/2019 में ही श्रीकांत त्यागी को नोटिस भेजा था, लेकिन कार्यवाही नहीं की थी। लेकिन महिला से बदसलूकी का वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन हरकत में आया और अब उसका अवैध निर्माण बुलडोजर से हटा दिया।

Continue Reading

अपराध

कर्नाटक : गायों के साथ अप्राकृतिक यौनाचार करने वाले शख्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Published

on

Karnataka-Police-cow

कर्नाटक पुलिस ने बेंगलुरु में गायों के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। मंजूनाथ के रूप में पहचाने जाने वाले 34 वर्षीय, मांड्या जिले के मद्दुर शहर के पास गेज्जलागेरे गांव का निवासी है। चंद्र लेआउट पुलिस ने उसके दोस्त की शिकायत पर उसे रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार, आरोपी को गायों के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने की आदत हो गई थी, जिसके लिए वह अपने गांव से बेंगलुरु विश्वविद्यालय ज्ञानभारती परिसर में जाता था।

वह परिसर के खेतों में चरने वाली गायों को सुनसान जगहों, झाड़ियों में ले जाता और अप्राकृतिक यौन संबंध बनाता।

मंजूनाथ की कमजोर मानसिकता के कारण उसके परिवारवालों ने सारे रिश्ते-नाते खत्म कर दिए, जिसके बाद वह बेंगलुरु आया और अपने दोस्त के यहां रहने लगा।

घर में गाय रखने वाले शशिकुमार के साथ रहने के दौरान आरोपी ने गायों के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए। शक होने पर शशिकुमार ने उसकी हरकतें देखीं और उसे रंगेहाथ पकड़ लिया।

बाद में आरोपी को घसीटकर थाने लाया गया। पुलिस ने आरोपी पर पशु क्रूरता रोकथाम अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Continue Reading

अपराध

आंध्र प्रदेश : कार और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर में 5 की मौत

Published

on

Accident

आंध्र प्रदेश के प्रकाशम जिले में सोमवार तड़के एक सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई। प्रकाशम जिले में कुंबम के पास एक कार और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई। कार सवार सभी पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसा अमरावती-अनंतपुर हाईवे पर हुआ। तीन महिलाओं समेत मृतक माचेरला से तिरुपति जा रहे थे।

मृतकों की पहचान अनिमी रेड्डी (60), गुरवम्मा (60), अनंतम्मा (55), आदिलक्ष्मी (58) और नागी रेड्डी (24) के रूप में हुई है।

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए पास के सरकारी अस्पताल में भेज दिया।

मृतक पलनाडु जिले के वेलदुरती मंडल के सिरिगिरीपाडु गांव का रहने वाला था।

पुलिस को अंदेशा है कि ओवरस्पीडिंग के कारण टक्कर हुई। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

Continue Reading
Advertisement
Brahmastra
अंतरराष्ट्रीय13 hours ago

‘देव देवा’ गीत आध्यात्मिक रूप से आपको शक्तिशाली महसूस कराता है : रणबीर कपूर

sanjay-raut2
महाराष्ट्र13 hours ago

शिवसेना सांसद संजय राउत को 14 दिन की न्यायिक हिरासत

Modi-11
राजनीति14 hours ago

नायडू से बोले पीएम मोदी : आपका अनुभव राष्ट्र का मार्गदर्शन करता रहेगा

Nicolas-Cage
मनोरंजन14 hours ago

निकोलस केज अपनी एक्शन-कॉमेडी फिल्म में खुद की भूमिका नहीं निभाना चाहते थे

KBC-14
मनोरंजन14 hours ago

मैरी कॉम और सुनील छेत्री ने ‘केबीसी14’ पर जीते 12.5 लाख रुपये किए दान

Chatuverdi
मनोरंजन14 hours ago

‘दिल्ली क्राइम 2’ शेफाली शाह की वर्तिका चतुवेर्दी के लिए नई चुनौती पेश करेगी

Amit-Shah
राजनीति15 hours ago

अमित शाह ने भुवनेश्वर के लिंगराज मंदिर में की पूजा-अर्चना

Mamanithan
मनोरंजन15 hours ago

विजय सेतुपति को इंडो-फ्रेंच फिल्म फेस्टिवल में ‘मामनिथन’ के लिए मिला सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार

vicky-Kaushal
बॉलीवुड15 hours ago

विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म ‘सैमबहादुर’ का वीडियो शेयर किया

Dhanush
मनोरंजन15 hours ago

धनुष ने ‘थिरुचित्रम्बलम’ में डिलीवरी बॉय की निभाई भूमिका

SP
राजनीति3 weeks ago

राष्ट्रपति चुनाव : उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी विधायकों ने किया क्रॉस वोट

uddhav
महाराष्ट्र2 weeks ago

उद्धव खेमा सुप्रीम कोर्ट पहुंचा, शिंदे खेमे की अर्जी पर चुनाव आयोग की कार्यवाही पर रोक की मांग

firing
अपराध3 weeks ago

दिल्ली में सिक्किम पुलिस के सिपाही ने सुपीरियर को गोली मारी, दो साथियों की मौत

अपराध2 weeks ago

100 करोड़ रुपये में राज्यसभा सीट का झांसा देने के आरोप में 4 गिरफ्तार, अदालत ने दी जमानत

बॉलीवुड4 weeks ago

मीरा और शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की शानदार तस्वीरें

Rishab-Pant
खेल3 weeks ago

वसीम जाफर ने की ऋषभ पंत की तारीफ

CM-Dhami
राजनीति2 weeks ago

सीएम धामी ने नितिन गडकरी से की मुलाकात, विकास कार्यों पर हुई चर्चा

Tarun-Chugh
राजनीति2 weeks ago

श्रीनगर को 2 परिवारों ने बना दिया था आतंकवाद की राजधानी: तरुण चुघ

अंतरराष्ट्रीय4 weeks ago

स्पेन से हारकर भारत महिला हॉकी विश्व कप से बाहर

अपराध3 weeks ago

मुंबई से सटे मीरा रोड में बीजेपी नेता पर धारदार हथियार से हमला

रुझान