Connect with us
Thursday,18-August-2022

बॉलीवुड

साल 2022 में काफी बिजी है एकता कपूर

Published

on

2022 में एकता कपूर की पाइपलाइन में 27 से अधिक परियोजनाएं है। कुछ परियोजनाओं की शूटिंग हो चुकी है और रिलीज के लिए तैयार हैं जबकि कुछ अभी भी विकास के चरण में हैं।

2022 के कंटेंट कैलेंडर के बारे में बात करते हुए, एकता कहती हैं कि मैं यह घोषणा करते हुए बहुत उत्साहित हूं कि मैं और मेरी टीम 2022 में 27 से अधिक परियोजनाओं को रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हमारे पास विभिन्न प्लेटफार्मों पर रिलीज करने के लिए कुछ अद्भुत सामग्री तैयार है, चाहे वह थिएटर हो, वेब हो, शो हो या टीवी चैनल।

अपने प्रोडक्शन हाउस के प्रयोग के बारे में टिप्पणी करते हुए, उन्होंने आगे कहा कि बालाजी में हम हमेशा दर्शकों को मनोरंजन प्रदान करने के लिए प्रयोग करने में विश्वास करते हैं और अपनी आगामी परियोजनाओं के साथ हमने प्रयोग के स्तर को एक पायदान ऊपर ले जाने की कोशिश की है।

ऑल्ट बालाजी पर आने वाले शो में हैशटैग वॉर्स, वैरडिक्ट 2, मेंटलहुड 2, अपहरण2, बॉयज लॉकर रूम, क्लास ऑफ 2021, बारिश 3, बैंड एड, पौरुषपुर 2, बैंक हाइस्ट, अ कोल्ड मैस और फैरी शामिल है।

टीवी चैनल में ‘नागिन 6’, ‘कसम तेरे प्यार की 2’, ‘कहां हम चले’, ‘इतना करो न मुझे प्यार 2’ जैसे शो जल्द ही प्रसारित किए जाएंगे।

फिल्मों की बात करें तो बालाजी मोशन पिक्च र्स की स्लेट ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’, ‘फ्रेडी’, ‘यू टर्न’, हंसल मेहता की अनटाइटल्ड थ्रिलर, ‘जर्सी’, ‘गुडबाय’, ‘के टीना’, ‘शहजादा’, ‘शूटआउट एट भायखला’, ‘दोबारा’ और ‘एलएसडी 2’ जैसी दिलचस्प परियोजनाओं से भरी हुई है।

एकता आने वाले वर्ष में अमिताभ बच्चन, जॉन अब्राहम, नीना गुप्ता, दिशा पटानी, करीना कपूर, हंसल मेहता और कई अन्य जैसे उद्योग के कुछ सबसे बड़े नामों के साथ काम करने के लिए तैयार हैं।

बॉलीवुड

विक्की कौशल ने शो ‘कॉफी विद करण’ में अपनी शादी से संबंधित जानकारी साझा की

Published

on

By

Vick-Kaushal

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ अपनी शादी की जानकारी साझा की है, जो अलगे एपिसोड में दिखाई जाएगी। अगले एपिसोड में करण विक्की से कहते देखे जाएंगे, “मैंने आपके प्रेम कहानी के लिए पूरा क्रेडिट ले लिया।” इस पर विक्की कौशल मुस्कराए, मगर सहमत नहीं हुए।

बाद में विक्की ने यह भी खुलासा किया कि कैसे दोनों अपने जीवन में पहली बार जोया अख्तर के घर पर मिले थे।

शादी की घटनाओं को याद करते हुए विक्की ने यह भी साझा किया कि कैसे उनकी सपने जैसी शादी की धूमधाम के बीच, मीम्स और मजेदार ट्वीट जो व्यापक रूप से साझा किए गए थे, उनका ध्यान नहीं गया।

स्टार ने स्वीकार किया, “जब ये सभी खबरें चक्कर लगा रही थीं, मैं पंडित जी से कह रहा था कि जल्दी निपटा देना प्लीज। एक घंटे से ज्यादा नहीं।”

एक्टर ने आगे कहा, “शादी के दौरान हर दिन ये मजेदार मीम्स, ट्वीट और संदेश इंटरनेट पर साझा किए जाते थे और हम जानते थे। हमारे पास मेरे दोस्त थे, जिन्होंने उन्हें अच्छी तरह से हंसाने के लिए पढ़ा था, हमें उन्हें खोजने में बहुत मजा आता था।”

‘कॉफी विद करण सीजन 7’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित होता है।

Continue Reading

अपराध

ईडी ने सुकेश चंद्रशेखर के मामले में जैकलीन फर्नाडीज को आरोपी बनाया : सूत्र

Published

on

सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रुपये की वसूली के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने चार्जशीट में अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज को आरोपी के रूप में नामित किया है। यह जानकारी सूत्रों ने दी। ईडी बुधवार को पटियाला हाउस कोर्ट के समक्ष असिएक्ट्रेस के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर सकती है।

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन और नोरा फतेही इस मामले में गवाह के तौर पर अपना बयान पहले ही दर्ज करा चुकी हैं।

इससे पहले ईडी ने जैकलीन की 7.2 करोड़ रुपये की जमा राशि कुर्क की थी। साथ ही मंहगे गिफ्ट्स और संपत्तियों को अपराध की आय करार दिया था।

ईडी ने फरवरी में जांच में पाया था कि सुकेश चंद्रशेखर की एक सहयोगी पिंकी ईरानी ने सुकेश की मुलाकात जैकलीन से करवाई थी और उसकी मदद से चंद्रशेखर जैकलीन तक महंगे गिफ्ट और कैश भिजवाता था।

ईडी ने पिछले साल दिसंबर में जस्टिस प्रवीण सिंह की अदालत में इस मामले में पहली चार्जशीट दाखिल की थी।

ईडी का कहना है कि चंद्रशेखर ने कथित तौर पर मॉडल्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस पर करीब 20 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। कुछ ने चंद्रशेखर से गिफ्ट्स लेने से इनकार कर दिया था।

चार्जशीट के अनुसार, जैकलीन ने पूछताछ में बताया कि चंद्रशेखर ने उन्हें 52 लाख रुपये का घोड़ा, 9 लाख रुपये की पर्सियन कैट दी थी। इसके अलावा उसने काफी नगदी भी दी थी।

अभिनेत्री ने आगे दावा किया कि सुकेश ने उनके लिए एक लग्जरी कार खरीदी थी, जिसे उन्होंने वापस कर दिया था।

Continue Reading

बॉलीवुड

विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म ‘सैमबहादुर’ का वीडियो शेयर किया

Published

on

vicky-Kaushal

 बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल, जिन्होंने सोमवार को अपनी टीम के साथ अपनी फिल्म ‘सैमबहादुर’ की शूटिंग को हरी झंडी दिखाई और एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सैम मानेकशॉ का सेना का करियर चार दशकों और पांच युद्धों में फैला था। वह पहले भारतीय सेना अधिकारी थे, जिन्हें फील्ड मार्शल के पद पर पदोन्नत किया गया था और 1971 के युद्ध में उनकी सैन्य जीत के कारण बांग्लादेश का निर्माण हुआ था।

फिल्म की शूटिंग शुरू करने के अवसर पर टिप्पणी करते हुए विक्की ने कहा, “मैं एक वास्तविक जीवन नायक और देशभक्त की भूमिका निभाने के लिए भाग्यशाली हूं, जिसे आज भी हमारे देश में उनके योगदान के लिए याद किया जाता है और प्यार किया जाता है।”

“एक अभिनेता के रूप में सीखने और वापस लेने के लिए बहुत कुछ है। पूरी टीम ने जितनी तैयारी और कड़ी मेहनत की है, उसके साथ। मुझे यकीन है कि दर्शक सैम की भारत को आज की तरह बनाने के लिए मंत्रमुग्ध करने वाली यात्रा को देखने के लिए रोमांचित होंगे।”

फिल्म के निर्माताओं ने सोमवार को एक विशेष वीडियो जारी किया जिसमें सैम बहादुर के रूप में विक्की की झलक उनके सह-कलाकारों, सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख के साथ दिखाई गई।

इस यात्रा को शुरू करने के लिए उत्साहित, निर्देशक मेघना गुलजार ने कहा, “आखिरकार, वर्षो के व्यापक शोध, लेखन, विचार-मंथन और कठोर तैयारी के बाद ‘सैमबहादुर’ की शूटिंग आखिरकार शुरू हो गई है। इसमें सैम मानेकशॉ के प्रेरक जीवन की कहानी है।”

विक्की के अलावा, फिल्म में फातिमा सना शेख भी दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और ‘दंगल’ की सह-कलाकार सान्या मल्होत्रा में हैं, जो मानेकशॉ की पत्नी की भूमिका निभाती हैं।

फातिमा के लिए, “हमारे देश के सबसे महान युद्ध नायकों में से एक की ऐसी प्रेरक कहानी का हिस्सा बनना एक बहुत बड़ा सम्मान है।”

मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित और रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित यह फिल्म 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Continue Reading
Advertisement
Army
सामान्य5 hours ago

महाराष्ट्र में 22 नवंबर से 11 दिसंबर तक अग्निपथ भर्ती रैली

Raigad-ATS
अपराध5 hours ago

रायगढ़ में मिली संदिग्ध स्पीडबोट, एटीएस करेगी जांच

महाराष्ट्र6 hours ago

दही-हांडी राजनीति : आदित्य ठाकरे के गढ़ में बीजेपी ने शिवसेना पर साधा निशाना

Latamangeshkar-chok
मनोरंजन7 hours ago

संतों ने अयोध्या में लता मंगेशकर चौक बनने का किया विरोध

Dahi-Handi
महाराष्ट्र7 hours ago

दही-हांडी के बीच महाराष्ट्र सरकार का बड़ा ऐलान, गोविंदा की मौत पर 10 लाख, जख्मी को 5 लाख मुआवजा

Shahnawaz-Hussain
अपराध8 hours ago

दिल्ली हाई कोर्ट ने शाहनवाज हुसैन पर केस दर्ज करने का दिया आदेश

सामान्य8 hours ago

भारत में 12,608 नए कोविड-19 के मामले, 72 मौतें

Shivna-Sarkar
महाराष्ट्र9 hours ago

शिवसेना सांसद ने पीएम मोदी से नेताजी के अवशेष भारत लाने की अपील की

अनन्य1 day ago

केजरीवाल ने शुरू किया ‘मेक इंडिया नंबर 1’ मिशन

House-of-the-dragone
मनोरंजन1 day ago

फंतासी ड्रामा सीरीज ‘हाउस ऑफ द ड्रैगन’ को बी-टाउन सेलेब्स से मिला प्यार

Darul-Faiz
अपराध5 days ago

बिल्डर पे लापरवाही का आरोप, सात दिनों के अंदर बिल्डिंग खाली करने का आदेश, दारुल फैज बिल्डिंग के टेंट आ सकते हैं सड़कों पे

uddhav
महाराष्ट्र3 weeks ago

उद्धव खेमा सुप्रीम कोर्ट पहुंचा, शिंदे खेमे की अर्जी पर चुनाव आयोग की कार्यवाही पर रोक की मांग

अपराध3 weeks ago

100 करोड़ रुपये में राज्यसभा सीट का झांसा देने के आरोप में 4 गिरफ्तार, अदालत ने दी जमानत

Sanjay Raut
अपराध2 weeks ago

4 अगस्‍त तक ED की कस्‍टडी में रहेंगे संजय राउत

CM-Dhami
राजनीति3 weeks ago

सीएम धामी ने नितिन गडकरी से की मुलाकात, विकास कार्यों पर हुई चर्चा

Tarun-Chugh
राजनीति3 weeks ago

श्रीनगर को 2 परिवारों ने बना दिया था आतंकवाद की राजधानी: तरुण चुघ

ED
अपराध2 weeks ago

ईडी ने केरल में विदेशी धन हासिल करने वाले व्यक्ति को हिरासत में लिया

महाराष्ट्र2 weeks ago

गिरफ्तार शिवसेना नेता संजय राउत की कोर्ट में पेशी होगी

Beautystion
अपराध2 weeks ago

हैदराबाद में कार हादसे में ब्यूटीशियन की मौत

high-court-mumbai
अपराध3 weeks ago

बॉम्बे हाईकोर्ट का फैसला, मुंबई एयरपोर्ट के पास बनी 48 ऊंची इमारतें 18 अगस्‍त तक होंगी ध्‍वस्‍त

रुझान