Connect with us
Thursday,21-October-2021

बॉलीवुड

अर्शी खान की सलमान से अपील : स्वयंबर में ढूंढ़ दें दूल्हा

Published

on

 ‘बिग बॉस 14’ से मशहूर हुईं अभिनेत्री अर्शी खान ने रिएलिटी शो ‘स्वयंवर’ के साथ टेलीविजन में फिर से अपनी वापसी की हैं। वह चाहती हैं कि बिग बॉस के मेजबान सलमान खान सही जीवनसाथी चुनने में उनकी मदद करें। अर्शी ने आईएएनएस को बताया, “मुझे लगता है कि सलमान साहब को शो में दूल्हा ढूंढने में मेरी मदद करनी चाहिए। वह इकलौते ऐसे व्यक्ति हैं, जिन्होंने आगे बढ़ने और सफल होने में मेरी मदद की है। उन्होंने मुझे ‘बिग बॉस’ में जीवन भर का सबक दिया है।”

शो के फॉर्मेट के मुताबिक, इसमें अर्शी खुद यह तय करेंगी कि उनके किसके साथ जिंदगी में आगे बढ़ना है यानि कि किसे अपने जीवनसाथी के रूप में चुनना है।

‘विष’ और ‘सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल’ जैसे टेलीविजन शोज में नजर आ चुकीं अर्शी का कहना है कि ‘स्वयंवर’ के बाद उनका प्लान ओटीटी के और अधिक प्रोजेक्ट्स में शामिल होना है।

वह कहती हैं, “ओटीटी स्क्रीन के लिए मेरे पास फिलहाल कई सारे ऑफर हैं, लेकिन मैं इन्हें कर नहीं पा रही हूं क्योंकि अपने ‘स्वयंवर’ की शूटिंग में अभी व्यस्त हूं। लेकिन यह खत्म कर लेने के बाद मैं एक्टिंग में दोबारा अपनी वापसी करूंगी और कई सारे ओटीटी प्रोजेक्ट्स साइन करूंगी।”

बॉलीवुड

अगले उद्यम के लिए सामंथा से जुड़ेगे तेलुगु ओटीटी प्लेटफॉर्म

Published

on

इन दिनों सामंथा रूथ प्रभु काफी डिमांड में चल रही हैं। दो फिल्मों के लिए साइन अप करने के बाद, वह एक आगामी उद्यम के लिए तेलुगु ओटीटी प्लेटफॉर्म अहा के साथ जुड़ेगी। इससे पहले, अहा ने सामंथा को ‘सैम जैम’ नामक एक सेलिब्रिटी टॉक शो की मेजबानी के लिए चुना था, जहां अभिनेत्री ने अपने सेलिब्रिटी मेहमानों के साथ बातचीत की, जो काफी हिट हुआ था। रिपोर्ट्स के मुताबिक अहा, सामंथा को एक बड़ी योजना में जोड़ने की योजना बना रहा है।

एक वेब सीरीज शुरू करने की योजना है, जिसमें एक्ट्रेस मुख्य भूमिका निभाएंगी। उन्हें आखिरी बार लोकप्रिय वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 में तमिल ईलम आतंकवादी की भूमिका निभाते हुए देखा गया था, जहां उन्होंने अपने अभिनय कौशल और एक्शन दृश्यों दोनों से दर्शकों को प्रभावित किया था।

सामंथा की आने वाली फिल्मों में शांतारुबन के निर्देशन में एक प्रेम कहानी शामिल है। उन्होंने निर्देशक जोड़ी हरि और हरीश द्वारा बनाई जाने वाली एक और फिल्म के लिए भी हस्ताक्षर किए हैं। और अब, अगर अहा की बिना शीर्षक वाली वेब सीरीज के निर्माताओं को सामंथा से मंजूरी मिलती है, तो वे जल्द से जल्द शूटिंग शुरू करने का प्रस्ताव रख सकते हैं।

इस बीच, अभिनेत्री ने गुणाशेखर की पौराणिक कृति, ‘शाकुंथलम’ के टॉकी हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म की डबिंग पूरी हो चुकी है और निर्माता अब पोस्ट-प्रोडक्शन औपचारिकताओं में व्यस्त हैं।

Continue Reading

बॉलीवुड

‘धमाका’ के धमाकेदार ट्रेलर में दिखी कार्तिक आर्यन की चमक

Published

on

 ‘नीरजा’ और 2020 डिज्नी प्लस हॉटस्टार स्पेशल ‘आर्या’ का निर्देशन करने वाले फिल्म निर्माता राम माधवनी एक और आकर्षक कहानी के साथ वापस आ गए हैं। कार्तिक आर्यन अभिनीत ‘धमाका’ उनकी नवीनतम पेशकश है और इसका ट्रेलर आधिकारिक तौर पर मंगलवार को यहां जारी किया गया। इस फिल्म में कार्तिक अर्जुन पाठक का किरदार निभा रहे हैं, जो एक न्यूज एंकर है और एक आतंकवादी द्वारा एक फोन कॉल के बाद अनिश्चितता, छल और दिमाग के खेल में फंस जाता है, जो उसे एक हमले के बारे में बताता है जिससे पूरे शहर में तबाही मच सकती है। वह शुरू में कॉल को एक शरारत मानते हुए खारिज कर देता है, लेकिन जल्द ही स्थिति की गंभीरता को महसूस करता है जब आतंकवादी एक पुल को उड़ा देते हैं।

अर्जुन अपने करियर को पटरी पर लाने के लिए आतंकवादी की प्रगति की रिपोर्ट करने और उसकी सनक और शौक को पूरा करने के कार्य के लिए तैयार हो जाता है। उसे इस बात की जानकारी नहीं है कि उसके साथ कैसे खेला जा रहा है और इससे क्या होगा।

नर्वस और दिमाग को झकझोर देने वाले पलों से भरपूर, ‘धमाका’ ट्रेलर एक न्यूज रूम की रोलर-कोस्टर दुनिया में एक झलक पेश करता है जहां भावनाएं उच्च गति से चलती हैं और बिजली की गति से सोचने और कार्य करने की क्षमता एक आवश्यकता है।

दुनियाभर की चार प्रोडक्शन कंपनियां, आरएसवीपी मूवीज, राम माधवानी फिल्म्स, लोटे एंटरटेनमेंट और ग्लोबल गेट एंटरटेनमेंट एक रोमांचक कहानी के विस्फोटक मिश्रण को एक साथ रखने के लिए शामिल हो गई हैं, जिजसे यह ‘धमाका’ बना। फिल्म में मृणाल ठाकुर और अमृता सुभाष भी हैं और यह स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

Continue Reading

बॉलीवुड

क्या चिरंजीवी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखना पसंद नहीं है?

Published

on

तेलुगु मेगास्टार चिरंजीवी कुछ आगामी दिलचस्प परियोजनाओं में व्यस्त हैं। उनकी आगामी एक्शन-ड्रामा ‘आचार्य’ ने सभी का ध्यान खींचा है और वो जल्द ही रिलीज होने वाली है। कोराताला शिव के निर्देशन में बनी फिल्म ‘आचार्य’ में चिरंजीवी के बेटे राम चरण भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

‘आचार्य’ के अलावा चिरंजीवी अपनी आने वाली फिल्मों ‘गॉडफादर’ और ‘भोला शंकर’ में नजर आने वाले हैं। खैर, ऐसी खबरें हैं कि चिरंजीवी को एक बड़े ओटीटी टॉक शो की मेजबानी के लिए संपर्क किया जा रहा है। बालकृष्ण और नागार्जुन जैसे अन्य अभिनेताओं के शो की मेजबानी के साथ, यह उम्मीद की जा रही थी कि चिरू इसी तरह के अवसरों को हासिल करेंगे।

लेकिन, ऐसा लगता है कि चिरंजीवी ने अभी के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने के प्रस्ताव को ठुकरा दिया है। ऐसी भी बातचीत चल रही है, कि उन्हें एक आगामी वेब सीरीज में प्रदर्शित होने के लिए एक बड़े पारिश्रमिक की पेशकश की गई थी जिसे एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रदर्शित किया जाएगा। लेकिन, दुर्भाग्य से, निर्माताओं को इन परीक्षणों से पीछे हटना पड़ा, क्योंकि ‘आचार्य’ अभिनेता अभी ओटीटी परियोजनाओं को लेने के लिए इच्छुक नहीं है।

चिरंजीवी के लोगों की रिपोर्ट है कि वह वर्तमान फिल्मों के पूरा होने के बाद कुछ फिल्म परियोजनाओं पर हस्ताक्षर करने के इच्छुक हैं और इसलिए ओटीटी उपक्रमों के लिए अपना समय आवंटित नहीं कर सके। ऐसी खबरें हैं कि चिरंजीवी अहा ओटीटी के शो- ‘अनस्टॉपेबल’ में एक अतिथि के रूप में दिखाई देंगे, जिसे अभिनेता नंदामुरी बालकृष्ण द्वारा होस्ट किया जा रहा है।

‘आचार्य’ को एक एक्शन-ओरिएंटेड ड्रामा बताया गया है, जिसमें पिता-पुत्र (चिरंजीवी और राम चरण) की जोड़ी पहली बार एक लंबी फिल्म में स्क्रीन साझा करने वाली है। काजल अग्रवाल चिरंजीवी के विपरीत महिला प्रधान हैं और पूजा हेगड़े की जोड़ी राम चरण के साथ है। वहीं मलयालम हिट ‘लूसिफर’ के तेलुगू रीमेक चिरू की ‘गॉडफादर’ की शूटिंग तेज रफ्तार से हो रही है।

Continue Reading
Advertisement
अपराध17 hours ago

एनसीबी ड्रग्स मामला : आर्यन खान और अन्य 2 आरोपियों की जमानत याचिका खारिज

corona (6)
अनन्य21 hours ago

भारत में कोरोना के 14,623 नए मामले सामने आए, 197 लोगों की मौत

महाराष्ट्र2 days ago

त्यौहारों से पहले, महाराष्ट्र सरकार ने होटल, दुकानों का बढ़ाया समय

अंतरराष्ट्रीय2 days ago

टी20 वर्ल्ड कप (वार्मअप मैच) : पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज को सात विकेट से हराया

बॉलीवुड2 days ago

अगले उद्यम के लिए सामंथा से जुड़ेगे तेलुगु ओटीटी प्लेटफॉर्म

बॉलीवुड2 days ago

‘धमाका’ के धमाकेदार ट्रेलर में दिखी कार्तिक आर्यन की चमक

अंतरराष्ट्रीय2 days ago

गुरुग्राम में 30 हजार उपभोक्ताओं के बिजली बिलों पर सरचार्ज हुआ माफ

apple
अंतरराष्ट्रीय2 days ago

एप्पल ने नए मैकबुक प्रो के लिए फाइनल कट प्रो, लॉजिक प्रो को किया अपडेट

राजनीति2 days ago

प्रियंका का एलान, 40 प्रतिशत महिलाओं को कांग्रेस देगी टिकट

राजनीति2 days ago

योगी, अखिलेश ने यूपी विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष को दी श्रद्धांजलि

अपराध3 weeks ago

दूधवाला बिल्डर का फर्जीवाड़ा, अपने रिश्तेदारों को बताया ओल्ड टेनेंट?

अपराध4 weeks ago

महाराष्ट्र के पालघर में 40 फीट लंबी व्हेल के शव को राख से ढका गया

अपराध4 weeks ago

मुंबई से सटे ठाणे के डोंबिवली में नाबालिग से गैंगरेप, 26 गिरफ्तार

महाराष्ट्र4 weeks ago

महाराष्ट्र में ठाकरे सरकार ने लिया बड़ा फैसला, इस दिन से खुलेंगे सभी धार्मिक स्थल

अपराध2 weeks ago

कर्नाटक हाईकोर्ट ने 16 मस्जिदों में लाउडस्पीकरों के खिलाफ याचिका पर सरकार से आपत्ति दर्ज करने का दिया निर्देश

अपराध2 weeks ago

ड्रग्स केस में सुनवाई के बीच आर्यन खान समेत अन्य आरोपियों को भेजा गया ऑर्थर रोड़ जेल

राष्ट्रीय2 weeks ago

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी जारी

राजनीति4 weeks ago

महंत नरेंद्र गिरि का पोस्टमार्टम हुआ, दम घुटने से हुई मौत

Covid-19-Rapid
सामान्य2 weeks ago

भारत में कोरोना के 18,833 नए मामले, 278 लोगों की मौत

अपराध7 days ago

एआईएमआईएम कार्यकर्ता व उसके 2 बेटों पर दुष्कर्म का आरोप, पुलिस से रिपोर्ट तलब

अपराध2 years ago

झोमेटो की महिला ने गाड़ी उठा कर ले जाने पर ट्रैफिक पुलिस को दी गालियां

अपराध2 years ago

मुंबई के भायखला ई वार्ड में स्थित केएसए ग्रांड के 18वें फ्लोर से गिरी लिफ्ट, एक शख्स घायल

बॉलीवुड3 years ago

शाहरूख खान की आने वाली फिल्म जीरो का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

बॉलीवुड3 years ago

पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन का कभी देखा है इतना हॉट लुक

अपराध3 years ago

मुंबई लोकल से गिरी लड़की के खिलाफ आरपीएफ ने दर्ज किया केस

बॉलीवुड3 years ago

तनुश्री दत्ता के आरोपों पर अभिनेता नाना पाटेकर जल्द ही देंगे जवाब

मनोरंजन3 years ago

पीएम नरेंद्र मोदी ने शाहरूख खान को इस वजह से किया सैलूट

बॉलीवुड3 years ago

जानिए आखिर क्यों गोल्डन गर्ल आशा पारेख ने नहीं की शादी

अपराध3 years ago

मुंबई लोकल से गिरी लड़की की पहचान आई सामने, जानिए कौन है वो लड़की

अपराध3 years ago

देखिए मुंबई में हुए एक दर्दनांक हादसे का वीडियो

रुझान